WhatsApp का ये फीचर आएगा बहुत काम, खुद से कर पाएंगे बात, जानें कैसे

WhatsApp Useful Feature: व्हाट्सएप एक इंस्टैंट मैसेजिंग ऐप है जो आपको अपने दोस्तों और परिवार के साथ मुफ्त में चैट करने और कॉल करने की सुविधा देता है. यूजर्स के बीच यह ऐप काफी पॉपुलर है. इसकी पॉपुलैरिटी का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि यह ऐप दुनिया भर में अरबों लोगों द्वारा इस्तेमाल किया जाता है और यह सुरक्षा, विश्वसनीयता और उपयोग में आसानी के लिए जाना जाता है. कंपनी भी यूजर्स के लिए समय-समय पर नए-नए फीचर्स लाती रहती है, जो उनके काफी काम आते हैं. इस ऐप को आप गूगल प्ले स्टोर और ऐप्पल स्टोर से डाउनलोड कर सकते हैं.

रमन कुमार Wed, 18 Sep 2024-6:50 pm,
1/5

WhatsApp का यूज

व्हाट्सएप का इस्तेमाल लोग अपने दोस्तों और रिश्तेदारों से चैट करने, ऑडियो-वीडियो कॉल करने और ऑडियो-वीडियो फाइल शेयर करने के लिए करते हैं. 

 

2/5

खुद से चैट

लेकिन, व्हाट्सएप का यूज आप सिर्फ दूसरों से चैट करने के लिए ही नहीं, बल्कि खुद से बात करने के लिए भी कर सकते हैं. ऐसा करना आपके लिए काफी फायदेमंद हो सकता है. 

 

3/5

खुद से चैट करने के फायदे

व्हाट्सएप पर खुद से चैट करके आप उन कामों की लिस्ट बना सकते हैं, जिन्हें आपको दिन में करना है. आप उन लिंक्स को सेव कर सकते हैं जिनका इस्तेमाल आपको बाद में करना हो. 

 

4/5

WhatsApp पर कैसे करें खुद से चैट?

व्हाट्सएप पर खुद से चैट करना काफी आसान है. सबसे पहले आपको अपना मोबाइल नंबर अपनी कॉन्टैक्ट लिस्ट में सेव करना होगा. फिर व्हाट्सएप खोलें और अपना नंबर सर्च करें. 

 

5/5

टू-डू लिस्ट

नंबर सर्च करने के बाद उस पर टैप करें. इसके बाद फोन पर चैट स्क्रीन खुल जाएगी. यहां आप खुद से चैट कर सकते हैं. अपने लिए जरूरी लिंक्स सेव कर सकते हैं या जरूरी कामों को करने के लिए टू-डू लिस्ट भी बना सकते हैं. 

 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link