Janhvi Kapoor: एक दिन, दो रूप...कभी देसी गर्ल बनकर चमकीं, तो कभी शॉर्ट ड्रेस में दिखाईं अदाएं

Janhvi Kapoor Photos: बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर अक्सर ही अपनी अदाओं और अदाकारी के लिए लाइमलाइट का हिस्सा बनी रहती हैं. इस बार भी एक्ट्रेस ने अपने स्टाइलिश अवतार के लिए सुर्खियों में जगह बनाई है. जाह्नवी आज यानी 20 मई की सुबह अपना वोट डालने निकली थीं. वोट डालने के बाद एक्ट्रेस अपनी अपकमिंग फिल्म `मिस्टर एंड मिसेज माही` के प्रमोशन्स के लिए निकल गईं. ऐसे में जाह्नवी कपूर ने एक दिन में अपने दो एकदम अलग-अलग रूप दिखाए हैं. आइए, यहां तस्वीरों में देखते हैं जाह्नवी कपूर कैसे पार्वती से पू बनीं...

प्राची टंडन Mon, 20 May 2024-12:07 pm,
1/5

जाह्नवी कपूर

जाह्नवी कपूर आज सुबह-सुबह गुलाबी रंग का अनारकली सूट पहनकर वोट डालने निकली थीं. इस दौरान जाह्नवी की खूबसूरती देखने लायक थी. जाह्नवी के अनारकली सूट के दुपट्टे बॉर्डर पर उनकी अपकमिंग फिल्म मिस्टर एंड मिसेज माही के गाने के लिरिक्स भी लिखे थे.

2/5

लगीं खूबसूरत

जाह्नवी कपूर ने गुलाबी जयपुरी प्रिंट वाले सूट के साथ कानों में हैंगिंग ईयरिंग्स कैरी किए थे. साथ ही एक्ट्रेस ने माथे पर छोटी-सी काली बिंदी और पिंक लिपशेड से अपना लुक पूरा किया था. जाह्नवी कपूर की गुलाबी सूट में लेटेस्ट तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं.

3/5

पार्वती से पू बनीं

वोट डालने के बाद जाह्नवी कपूर मुंबई एयरपोर्ट पर अलग ही अवतार में नजर आईं. इस दौरान एक्ट्रेस ने व्हाइट कलर की मिनी ड्रेस कैरी की हुई थी. व्हाइट मिनी ड्रेस के साथ जाह्नवी कपूर ने मैचिंग स्नीकर्स और स्लिंग बैग पेयर किया था. 

4/5

स्टाइलिश अवतार

जाह्नवी कपूर ने स्टाइलिश आउटफिट के साथ ब्लू कलर की कैप भी कैरी की थी. जो उनके लुक को और भी सिजलिंग बना रही थी. एक्ट्रेस ने एयरपोर्ट पर पैप्स के सामने कभी स्माइल तो कभी स्टाइल के साथ पोज किया. 

5/5

जाह्नवी की फिल्में

जाह्नवी कपूर के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस की अपकमिंग फिल्म 'मिस्टर एंड मिसेज माही' है. जिसमें जाह्नवी कपूर, राजकुमार राव के साथ स्क्रीन शेयर करेंगी. 'मिस्टर एंड मिसेज माही' के बाद जाह्नवी की 'उलझ' और 'देवरा' भी सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए शेड्यूल हैं. 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link