`प्यार किया तो डरना क्या` के 26 साल पूरे होने पर पुरानी यादों में खोई नजर आईं काजोल, शेयर की कुछ खास तस्वीरें

Pyar Kiya To Darna Kya Completes 26 Years: 27 मार्च, 1998 में काजोल, सलमान खान, अरबाज खान और धर्मेंद्र की फिल्म `प्यार किया तो डरना क्या` सिलेमाघरों में रिलीज हुई थी, जिनसे बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई की थी. फिल्म को दर्शकों का खूब अच्छा रिस्पॉन्स मिला था. आज इस फिल्म को 26 साल पूरे हो चुके हैं और इस खास मौके पर काजोल ने अपने इंस्टाग्राम पर फिल्म की कुछ थ्रोबैक तस्वीरें शेयर की है, जिसके साथ एक्ट्रेस ने एक नोट भी लिखा है और खुशी भी जाहिर की है.

वंदना सैनी Wed, 27 Mar 2024-3:57 pm,
1/5

प्यार किया तो डरना क्या को पूरे हुए 26 साल

हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी अपनी फिल्म 'प्यार किया तो डरना क्या' की कुछ थ्रोबैक तस्वीरें शेयर की है, जिनको शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने फिल्म के 26 साल पूरे होने पर अपनी खुशी जाहिर करते हुए एक छोटा सा कैप्शन भी शेयर किया है. इस तस्वीर में काजोल सलमान खान के साथ नजर आ रही हैं.  

2/5

26 साल पूरे होने पर जाहिर की खुशी

इस फिल्म में काजोल और सलमान खान के अलावा बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता धर्मेंद भी नजर आए थे, जिन्होंने काजोल और अरबाज खान के बड़े भाई का किरदार निभाया था. फिल्म के 26 साल पूरे होने पर काजोल ने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, 'ये उन दिनों की बात जब लड़कियां चोटी किया करती थीं तब उनको नादान समझा जाता था. #26yearsofpyaarkiyatodarnakya'. 

3/5

सुपरहिट रही थी फिल्म

फिल्म में काजोल, सलमान खान और धर्मेंद्र के अलावा अरबाज खान भी नजर आए थे, जिन्होंने काजोल के बड़े भाई का किरदार निभाया था. फिल्म में काजोल से शादी करने करने के लिए सलमान खान को अरबाज खान के टक्कर लेती पड़ती है, जो उनसे पूरे घर का काम करवाते हैं. फिल्म को खूब पसंद किया गया था. 

4/5

बाजीगर को भी किया गया था री-रिलीज

कुछ समय पहले काजोल ने अपनी एक और सुपरहिट फिल्म 'बाजीगर' को लेकर भी एक पोस्ट किया था, जिसमें एक्ट्रेस ने ये बताया था कि 22 मार्च से लेकर 28 मार्च तक चलने वाले रेट्रो फिल्म फेस्टिवल में उनकी साल 1993 में आई ये फिल्म री-रिलीज होने वाली है. इस फिल्म में शाहरुख खान और शिल्पा शेट्टी भी मुख्य भूमिका में नजर आए थे. 

5/5

अक्सर शेयर करती हैं पुरानी यादें

काजोल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर ही अपनी पुरानी फिल्मों की पुरानी यादों को शेयर करते हुए अपनी और अपने फैंस की यादों को ताजा करती रहती हैं. बता दें, एक्ट्रेस का आखिरी बार वेब सीरीज 'द ट्रायल'' में देखा गया था, जो पिछले साल 2023 में ओटीटी प्लेटफॉर्म हॉटस्टार पर रिलीज हुई थी.  

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link