भाई की शादी में सिंपल हिमाचली लुक में नजर आईं कंगना रनौत, पूरे बॉलीवुड की हसीनाओं पर भारी पड़ी अकेली `क्वीन`

Kangana Ranaut Brother Wedding Photos: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की ग्रैंड वेडिंग के बीच बॉलीवुड एक्ट्रेस और पॉलिटिशयन कंगना रनौत अपने भाई वरुण रनौत की शादी एंजॉय कर रही हैं, जो 12 जुलाई को हिमाचल में हुई. हाल ही में कंगना रनौत ने अपने इंस्टाग्राम पर भाई वरुण की सिंपल शादी की कुछ बेहद खूबसूरत फोटोज शेयर की हैं, जिनमें एक्ट्रेस सिंपल हीमाचली लुक में बला की खूबसूरत लग रही हैं और बॉलीवुड की तमाम हसीनाओं पर भारी पड़ रही हैं.

वंदना सैनी Sat, 13 Jul 2024-10:02 pm,
1/6

भाई की शादी में कंगना लगी कमाल

एक तरफ मुंबई में बॉलीवुड सितारे अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की ग्रैंड वेडिंग अटेंड करने में लगे हैं तो वहीं, दूसरी तरफ बॉलीवुड 'क्वीन' कंगना रनौत अपने भाई वरुण रनौत की सिंपल हीमाचली शादी एंजॉय कर रही हैं. हाल ही में कगंना ने अपने इंस्टाग्राम पर शादी की कुछ बेहद प्यारी तस्वीरें शेयर की हैं, जिनमें एक्ट्रेस लाल रंग के हैवी वर्क डबल कोर्ट लहंगे में नजर आ रही हैं. कंगना का ये लुक कमाल का लग रहा है. 

2/6

परिवार संग शेयर की प्यारी फोटोज

शेयर की गई फोटो में कंगना अपने परिवार के कुछ लोगों के साथ नजर आ रही हैं. फोटो में कंगना ने अपने गोद में एक बच्चे को पकड़ा हुआ है. साथ ही उनकी बगल में उनकी बहन रंगोली भी नजर आ रही हैं. साथ ही फोटो में उनके साथ दो महिलाएं और नजर आ रही हैं. सभी के चेहरे पर स्माइल और खुशी साफ देखी जा सकती है. कगंना द्वारा शेयर की गई फोटोज को फैंस बेहद पसंद कर रहे हैं.

3/6

कंगना रनौत का सिंपल हिमाचली लुक

इस फोटो में कंगना रनौत अपने भाई वरुण रनौत और उनकी नई नवेली दुल्हन अंजलि रनौत के बीच में बैठी नजर आ रही हैं. फोटो में कंगना अपने सिंपल हिमाचली लुक में नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस हरे रंग के सूट में नजर आ रही हैं. साथ ही उन्होंने हल्का मेकअप कैरी कर रखा है और अपने बाल बांधे हुए हैं. साथ ही एक्ट्रेस ने सिर पर हिमाचल की ट्रेडिशनल टोपी पहन रखी है और सभी के चेहरे पर प्यारी सी स्माइल नजर आ रही है. 

4/6

बहन रंगोली संग भी दिए खूबसूरत पोज

इस फोटो में कंगना रनौत अपनी बहन रंगोली रनौत के साथ बैठी नजर आ रही हैं. फोटो में रंगोली पीले रंग की साड़ी में नजर आ रही हैं तो कंगना मल्टीकलर हैवी वर्क डबल कोर्ट लहंगे में नजर आ रही हैं. फोटो में दोनों बहनों के चेहरे पर भाई की शादी की खुशी और एक दूसरे के लिए प्यार साफ देखा जा सकता है. रंगोली और कंगना रनौत हमेशा एक दूसरे के साथ खड़ी रहती हैं. दोनों की इस फोटो को भी बेहद पसंद किया जा रहा है. 

5/6

भाई वरुण की शादी में की खूब मस्ती

इंस्टाग्राम पर कंगना ने शादी की खुशहाल फैमिली और खूबसूरत फोटोज को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'शादियां पूरे परिवार के लिए बहुत प्यारा समय होता है... डियर सीमा, रनौत परिवार में आपका स्वागत है, हम बहुत लकी हैं कि आप हमारे परिवार का हिस्सा बनने जा रही हैं, वरुण और सीमा को बधाई'. वहीं, इन फोटोज को देखने के बाद ये अंदाजा लगाया जा सकता है कि भाई की शादी में कंगना ने पूरे परिवार के साथ कितनी मस्ती की होगी. 

6/6

कंगना के भाई वरुण की शादी

कंगना रनौत के भाई वरुण की शादी हाल ही में हिमाचल प्रदेश में 12, जुलाई को हुई है. वरुण की शादी से पहले कंगना ने हल्दी, मेहंदी और दूसरी रस्मों की तस्वीरें भी कंगना ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज में शेयर की थी. कंगना के भाई की शादी में हिमाचली रीति-रिवाजों में हुई थी, जिसकी खूबसूरत झलक तस्वीरों में भी देखने को मिल रही है. बता दें, शादी से पहले कंगना रनौत ने अपने इसी भाई को चंडीगढ़ में एक लग्जरी घर गिफ्ट किया था.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link