VIDEO: लाल बाग राजा के दर्शन करने पहुंचे अनंत अंबानी, सिर झुकाकर लिया आशीर्वाद; चढ़ा चुके 15 करोड़ का मुकुट
Advertisement
trendingNow12424346

VIDEO: लाल बाग राजा के दर्शन करने पहुंचे अनंत अंबानी, सिर झुकाकर लिया आशीर्वाद; चढ़ा चुके 15 करोड़ का मुकुट

Anant Ambani लाल बाग के राजा के दर्शन करने पंडाल पहुंचे. इस दौरान अनंत भक्ति में लीन दिखे. खास बात है कि इस साल अनंत अंबानी 20 किलो सोने के मुकुट का चढ़ावा पहले ही दे चुके हैं. इतना ही नहीं अनंत ने शादी के बाद पहली बार इस बार एंटीलिया में राधिका संग बप्पा की पूजा अर्चना की.

 

अनंत अंबानी

Anant Ambani Visits Lalbaghcha Raja:  शादी के बाद अनंत अंबानी पहली बार लाल बाग्चा के राजा के दर्शन करने पहुंचे. इस दौरान अनंत नीले कलर का कुर्ता पहने बप्पा की भक्ति में लीन दिखे. नीता अंबानी के छोटे बेटे अनंत ने बप्पा की पूजा पाठ की और उनके पैरों में सिर झुकाकर उनका आशीर्वाद लिया. अनंत अंबानी का बप्पा की भक्ति में लीन ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

भक्ति में डूबे अनंत अंबानी
अनंत अंबानी जैसे ही बप्पा के दर्शन करने पहुंचे तो चारों तरफ काफी भीड़ नजर आईं. इस दौरान अनंत अंबानी की सिक्योरिटी काफी टाइट थी. अनंत जैसे ही बप्पा की मूर्ति के पास पहुंचे तो उनके हाथ जोड़े और लाल बाग के राजा के पैरों पर सिर रखकर उनसे आशीर्वाद लिया. अनंत अंबानी के इस भक्ति वाले वीडियो को लाल बाग्चा राजा मंडल के ट्विटर पर शेयर किया गया है जो मिनटों में वायरल हो गया.

दिमाग की नसों को फाड़कर रख देंगी ये 5 बेस्ट साइकोलॉजिकल फिल्में, चिपककर रह जाएंगे कुर्सी से 

 

20 किलो का सोने का मुकुट का दे चुके चढ़ावा
इससे पहले अनंत अंबानी ने लाल बाग के राजा को 20 किलो के सोने का बना मुकुट चढ़ावे में दिया. इस आलीशान और सुंदर मुकुट की कीमत मीडिया रिपोर्ट्स में करीबन 15 करोड़ बताई गई. इस मुकुट पर हीरे और दूसरे कीमती पत्थर जड़े हुए हैं.

शादी के बाद पहली बार राधिका संग किया बप्पा का वेलकम
अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट ने शादी के बाद एक साथ पहली बार बप्पा की पूजा एंटीलिया में की. एंटीलिया में 7 सिंतबर को बप्पा का जोरदार वेलकम हुआ. जिसमें पूरा अंबानी परिवार एक साथ बप्पा की भक्ति में डूबा दिखा था. अंबानी परिवार के घर आए बप्पा का दर्शन करने पूरा बॉलीवुड भी पहुंचा था. जिसमें करीना कपूर खान, सैफ अली खान, रेखा, भूमि पेडनेकर, अनिल कपूर अपने पूरे परिवार के साथ और बाकी सितारे भी नजर आए थे.
 

 

 

Trending news