Muzaffarpur Crime: मुजफ्फरपुर में दबंगों की गुंडई! पुरानी दुश्मनी में घर पर चढ़कर की फायरिंग, Video वायरल
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2424344

Muzaffarpur Crime: मुजफ्फरपुर में दबंगों की गुंडई! पुरानी दुश्मनी में घर पर चढ़कर की फायरिंग, Video वायरल

Muzaffarpur News: मुजफ्फरपुर में पुरानी दुश्मनी में दबंगों ने जमकर फायरिंग की, जिससे इलाके में हड़कंप मच गया. उधर छपरा में बच्चों के विवाद को लेकर दो गांव में जमकर मारपीट हुई, जिसमें एक की मौत हो गई.

प्रतीकात्मक तस्वीर

Muzaffarpur Crime News: बिहार के मुजफ्फरपुर में पुरानी दुश्मनी में दबंगों ने दूसरे पक्ष के घर में घुसकर मारपीट की और जमकर फायरिंग की. घटना शामपुर थाना क्षेत्र के लोहची गांव की है. यहां पुरानी दुश्मनी में दो पक्षों के बीच फायरिंग की घटना घटी, जिसका किसी ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. वहीं पीड़ित अशोक यादव ने थाने में आवेदन देकर जान माल की सुरक्षा की गुहार लगाई है. घटना 8 सितंबर की शाम 7:00 की बताई जा रही है. दिए गए आवेदन में उन्होंने बताया कि मेरा पुत्र बाबू यादव मेरे पिताजी को सड़क से बुलाने गए थे. तभी प्रिंस को मारने के लिए घेर लिया तथा उसके साथ मारपीट एवं गाली गलौज किया जिसका इलाज नीजी चिकित्सक यहां कराया गया.

बताया जा रहा है कि 9 सितंबर की शाम 7:00 बजे प्रिंस कुमार को आशुतोष कुमार और अंकित कुमार ने पिंकी देवी पति राजीव रंजन के घर को घेर लिया और बेवजह गालियां देने लगे. वहीं प्रिंस कुमार ने पिस्तौल निकाल कर जान से मारने की धमकी देते हुए फायरिंग कर दी. जिसका वीडियो किसी ने बना लिया और उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. वहीं घटना से पीड़ित परिवार दहशत में है इस संबंध में पूछे जाने पर थाना अध्यक्ष नीतीश कुमार ने बताया कि आवेदन प्राप्त हुआ है. 

ये भी पढ़ें- पटना में श्याम सुंदर की हत्या के बाद भागलपुर में एक और भाजपा कार्यकर्ता पर हमला

मारपीट की एक घटना छपरा से भी सामने आई है. यहां बच्चों के विवाद को लेकर दो गांव में जमकर मारपीट हुई. जिसमें एक की मौत हो गई. विवाद के बाद से पूरे क्षेत्र में तनाव है. जिसके कारण भारी संख्या में पुलिस बल की तैनाती की गई है. मृतक की पहचान दिघवारा थाना क्षेत्र के छतर छपरा गांव निवासी जलेश्वर राय (40वर्ष) पिता परमा राय के रूप में हुई है. मंगलवार को दोनों गांव में मारपीट के दौरान सर पर चोट लगने से जलेश्वर राय की मौत हो गई है. मौत के बाद आकर्षित लोगों ने छपरा हाजीपुर मुख्य मार्ग न 19 पर आगमन बाधित करते हुए आरोपी की गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं.

बिहार-झारखंड की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहां पढ़ें Bihar-Jharkhand News in Hindi और पाएं Bihar-Jharkhand latest news in hindi हर पल की जानकारी. बिहार-झारखंड की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार. जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news