ऊपर से नीचे तक `लाल परी` बनकर इवेंट में पहुंचीं करीना कपूर, फैंस को लुक्स से दिया 440 वोल्ट का झटका

Kareena Kapoor Look: बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर (Kareena Kapoor) हाल ही में मुंबई में एक इवेंट में पहुंचीं. इस दौरान एक्ट्रेस सुर्ख रेड कलर की ड्रेस में नजर आईं. एक्ट्रेस की ये ड्रेस उन पर काफी ज्यादा सूट कर रही थी और वो बेहद खूबसूरत लग रही थीं. तस्वीरों में देखिए करीना कपूर के कातिलाना लुक्स की फोटोज.

शिप्रा सक्सेना Mon, 11 Sep 2023-9:21 am,
1/5

रेड हॉट ड्रेस

करीना कपूर मुंबई में जिस इवेंट में गई थीं वो महिलाओं से जुड़े मुद्दों को लेकर था. इस इवेंट में एक्ट्रेस को सम्मानित किया गया. जिसमें करीना रेड हॉट ड्रेस पहनकर पहुंचीं.

 

2/5

ग्लैमरस लुक

करीना की ये ड्रेस धोती स्टाइल की है. एक्ट्रेस ऊपर रेड कलर का लूज लॉग टॉप पहनी हुई हैं और नीचे धोती उसी रंग की पहनी है. एक्ट्रेस की ये ड्रेस काफी ज्यादा ग्लैमरस लग रही है. 

3/5

ऐसे पूरा किया लुक

करीना के टॉप के ऊपर नेक लाइन पर हैवी वर्क हुआ है. इसी हैवी वर्क से मैचिंग करते हुए एक्ट्रेस ने कानों में डायमंड इयररिंग्स पहने और बालों का हाई बन बनाया.जिसमें उनकी अदाएं और लुक्स दोनों ही फैंस के दिलों की धड़कन बढ़ाने के लिए काफी है.

4/5

नजरें हटाना मुश्किल

इसके साथ ही सटल मेकअप ने उनके लुक में चार चांद लगाए. करीना इस इवेंट में इतनी ज्यादा खूबसूरत लग रही हैं कि तस्वीरों से नजरें हटाना फैंस का मुश्किल हो रहा है. एक्ट्रेस तस्वीरों में कभी लोगों से बात करते नजर आईं तो कभी पोज देते दिखीं. इस ड्रेस में करीना कपूर सबसे ज्यादा अलग और हॉट लग रही हैं.

5/5

जाने जान में आएंगी नजर

इसके साथ ही एक्ट्रेस के चेहरे पर खिलखिलाती हुई हंसी मानों लोगों के दिलों पर बिजली गिरा गई. आपको बता दें, करीना कपूर जल्द ही ओटीटी पर 'जाने जान' फिल्म से डेब्यू कर रही हैं. ये फिल्म 21 सितंबर को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी. इसमें करीना के अलावा जयदीप अहलावत और विजय वर्मा हैं. इसका ट्रेलर फैंस को खूब पसंद आया है.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link