निकला हुआ था पेट, 90 किलो वजन... `चंदू चैंपियन` के लिए ऐसे शेप में आए कार्तिक आर्यन; ट्रांसफॉर्मेशन कर देगा हैरान

Kartik Aaryan Transformation For Chandu Champion: कार्तिक आर्यन इस समय अपनी अपकमिंग फिल्म `चंदू चैंपियन` को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं, जो 14 जून को सिनेमाघरों में आने वाली है. फिल्म में कार्तिक पैरालंपिक चैंपियन मुरलीकांत पेटकर का किरदार निभा रहे हैं, जिसके लिए एक्टर ने काफी मेहनत की है. उन्होंने खुद को कैसे `चंदू चैंपियन` के शेप में लाया है, ये देखकर हर कोई हैरान रह जाएगा. चलिए देखते हैं एक्टर का हैरान कर देने वाला ट्रांसफॉर्मेशन.

वंदना सैनी Sun, 09 Jun 2024-8:23 pm,
1/5

कार्तिक आर्यन

कार्तिक आर्यन इस समय अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म 'चंदू चैंपियन' को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. फिल्म को लेकर उनके फैंस काफी एक्साइटेड हैं. फिल्म जल्द ही सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है. ऐसे में कार्तिक लगातार इंस्टाग्राम पर फिल्म को लेकर अपडेट साझा कर रहे हैं. इसके साथ कार्तिक ने इस बात का भी खुलासा किया कि कैसे उन्होंने अपने निकले हुए पेट और 90 किलो बढ़ हुए वजन को कंट्रोल किया और शेप में आए. 

2/5

कार्तिक आर्यन का ट्रांसफॉर्मेशन

कार्तिक ने हाल में जो कंबाइन फोटोज शेयर की हैं, उनमें एक्टर के जबरदस्त ट्रांसफॉर्मेशन को देखा जा सकता है. जहां एक ओर फोटो में कार्तिक का बढ़ा हुआ वजह और बाहर निकला हुआ पेट देखा जा सकता है वहीं, दूसरी फोटो में एक्टर के सिक्स पैक साफ देखे जा सकते हैं. एक्टर के इस हैरान कर देने वाले ट्रांसफॉर्मेशन उनके फैंस को भी चौंका दिया है. साथ ही मोटिवेट भी किया. उनकी ये फोटोज देखते ही देखते वायरल हो रही है. 

3/5

90 किलो से 72 किलो का सफर

यहां एक्टर ने जो फोटोज शेयर की है उनमें एक्ट्रेस ने अपनी फोटोज के साथ बताया है कि उन्होंने इस फिटनेस को पाने के लिए कितना लंबा सफर तय किया है. जहां पहले उनका वजन 90 किलो था और आज के समय में उनका वजन महज 72 किलो है. ऐसे में एक्टर मे कड़ी मेहनत और वर्कआउट से 18 किलो वजन घटाकर खुद को शेप में लाया है. इतना ही नहीं, एक्टर के इस जबरदस्त ट्रांसफॉर्मेशन को देखने के बाद उनके फैंस भी काफी मोटिवेट हो रहे हैं.

4/5

कार्तिक का वर्कआउट

इस फोटो को देखने के बाद आप ये अंदाजा लगा सकते हैं कि 'चंदू चैंपियन' यानी कार्तिक आर्यन ने खुद को शेप में लाने के लिए जिम में खूब पसीना बहाया है और तब जाकर उन्होंने ये सुडौल बॉडी को पाया है. फोटो में एक्टर जिम में नजर आ रहे हैं. साथ ही वो अपने सिक्स पैक दिखाते नजर आ रहे हैं और उनकी फोटो पर 'चैंपियन' लिखा है, जो उन्होंने अपने हार्ड वर्कआउट से खुद को शेप में लाकर साबित कर दिया है कि वो असली चैंपियन हैं.  

5/5

कार्तिक का वर्कफ्रंट

वहीं, अगर कार्तिक आर्यन के काम की बात करें तो कबीर खान की 'चंदू चैंपियन' के अलावा भी उनके पास कई बड़े प्रोजेक्ट्स हैं, जिनको लेकर एक्टर बिजी चल रहे हैं. 'चंदू चैंपियन' के बाद वो अनीस बज्मी के डायरेक्शन में बनी रही 'भूल भुलैया 3' में भी नजर आने वाले हैं, जिसमें उनके साथ विद्या बालन और तृप्ति डिमरी भी नजर आएंगी. ये फिल्म इसी साल दीवाली 2024 के मौके पर सिनेमाघरों में दस्तक दे सकती है. इससे पहले कार्तिक की 'भूल भुलैया 2' ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link