Kriti Sanon: टी-शर्ट ड्रेस, लॉन्ग बूट्स...जोरदार स्टाइल में दिलजीत दोसांझ के कॉन्सर्ट पहुंची कृति सेनन; Photos वायरल

Kriti Sanon Photos: मुंबई में बीती शाम दिलजीत दोसांझ का लाइव कॉन्सर्ट आयोजित हुआ था. जहां कई सेलेब्स ने शिरकत की थी. दिलजीत दोसांझ के कॉन्सर्ट में कृति सेनन भी पहुंची थीं. इस दौरान एक्ट्रेस ब्लैक कलर की टी-शर्ट ड्रेस और स्टाइलिश लॉन्ग बूट्स में अपनी टोन्ड फिगर फ्लॉन्ट करती नजर आईं. आइए, यहां देखते हैं कृति सेनन की लेटेस्ट फोटोज...

प्राची टंडन Sun, 14 Apr 2024-7:18 am,
1/5

कृति सेनन

तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया और क्रू की सक्सेस के बाद से कृति सेनन खूब सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. अदाकारी के लिए तारीफें बटोरने के बाद अब कृति सेनन ने अपनी अदाओं का जादू दिखा दिया है. बीती शाम कृति सेनन ब्लैक कलर की स्टाइलिश टी-शर्ट ड्रेस में नजर आईं. 

2/5

टी-शर्ट ड्रेस

कृति सेनन ने ब्लैक कलर की टी-शर्ट ड्रेस पहनी थी. जिसपर गोल्डन प्रिंट बना हुआ था. कृति सेनन ने स्टाइलिश टी-शर्ट ड्रेस के साथ ब्लैक लॉन्ग लैदर बूट्स कैरी किए हुए थे. स्टाइलिश आउटफिट के साथ कृति सेनन ने किसी तरह की ज्वैलरी कैरी नहीं की हुई थी. 

3/5

स्टाइलिश लुक

कृति सेनन ने दिलजीत दोसांझ के कॉन्सर्ट के लिए अपना मेकअप सॉफ्ट रखा था. कृति ने बेहद ही लाइट कलर का लिपशेड कैरी किया था और अपने बालों को साइड पार्टीशन के साथ ओपन लुक में छोड़ा था. 

4/5

फोटोज वायरल

दिलजीत दोसांझ के कॉन्सर्ट के लिए जब कृति सेनन पहुंची, तो एक्ट्रेस की झलक को पैप्स ने अपने कैमरा में कैद किया. कृति सेनन के लेटेस्ट और स्टाइलिश लुक की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं. 

5/5

कृति की फिल्में

कृति सेनन के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस साल 2024 में अब तक दो हिट फिल्में दे चुकी हैं. कृति सेनन की फरवरी 2024 में शाहिद कपूर के साथ तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया आई थी, जो बॉक्स ऑफिस पर हिट रही. तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया के बाद कृति सेनन तब्बू, करीना कपूर खान के साथ फिल्म क्रू में भी नजर आई हैं. क्रू ने भी सिनेमाघरों में तगड़ा बिजनेस किया है.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link