मौत से पहले क्या से क्या हो गए थे विकास सेठी, 48 की उम्र में तोड़ा दम, तस्वीरों में पहचानना भी मुश्किल

Vikas Sethi Died: टेलीविजन इंडस्ड्री से ऐसी शॉकिंग खबर है जो आपको तोड़कर रख देगी. टीवी के जाने माने और `क्योंकि सास भी कभी बहू` थी सीरियल में नजर आ चुके विकास सेठी ने 48 साल की उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया है. विकास अपने पीछे जुड़वां बेटियां और वाइफ जाह्नवी को छोड़ गए हैं. विकास की मौत से ना केवल परिवार बल्कि फैंस भी सदमे में हैं. लेकिन क्या आपको पता है विकास समय के साथ काफी बदल गए थे. अगर आप उनकी टीवी शोज की और अब की फोटोज को देखेंगे तो आप बिल्कुल भी पहचान नहीं पाएंगे. देखिए विकास सेठी की शॉकिंग ट्रांसफॉर्मेशन की तस्वीरें.

शिप्रा सक्सेना Sun, 08 Sep 2024-5:33 pm,
1/5

48 की उम्र में तोड़ा दम

विकास सेठी की मौत 8 सितंबर को हुई. रिपोर्ट्स के मुताबिक विकास की मौत की वजह कार्डियक अरेस्ट था. विकास कई सारे टीवी शोज में नजर आ चुके हैं. जिसमें उनका सबसे पॉपुलर किरदार 'कहीं तो होगा' शामिल है. इसमें इन्होंने स्वयं शेरगिल का रोल निभाया था. इसके बाद 'कसौटी जिंदगी की' का प्रेम बसु का रोल भी हिट हुआ था. इसके अलावा 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी', 'उतरन', 'संस्कारी लक्ष्मी' और 'ससुराल सिमर का' शामिल है.

2/5

बना ली थी दूरी

इसके अलावा विकास कई फिल्मों में भी नजर आए. इन फिल्मों में 'दीवानापन', 'कभी खुशी कभी गम', 'ऊप्स' आखिरी फिल्म 'इस्मार्ट शंकर' थी. जो कि साल 2019 में रिलीज हुई थी. लेकिन इसके बाद वो बड़ी स्क्रीन या फिर टीवी शोज में नजर नहीं आए. यानी की एक्टिंग से दूरी बना ली थी.

3/5

क्या थे डिप्रेशन में?

इंडिया टुडे को इंडस्ट्री सूत्रों ने बताया कि विकास लंबे वक्त से डिप्रेशन में चल रहे थे. इसके साथ ही फाइनेशियल दिक्कत भी थी. हालांकि कुछ वक्त पहले विकास ने बतौर प्रोड्यूसर अपना प्रोडक्शन हाउस सीके पिक्चर्स भी खोला था. विकास का आखिरी पोस्ट उनकी मां के साथ है जिसमें वो मदर्स डे सेलिब्रेट करते नजर आ रहे हैं.

4/5

पहचानना भी मुश्किल

अगर आप फोटोज पर नजर डाले तो उनका बदलता हुआ इतना ज्यादा शॉकिंग है जिसे देखकर एक पल में तो आप उन्हें पहचान भी नहीं पाएंगे. विकास का वेट उनके 17 हफ्ते पुराने वीडियो में काफी ज्यादा लग रहा है. इसके अलावा विकास ने कई और तस्वीरें भी शेयर की है जिसमें उनके इस बदलते हुए लुक को देखकर आप भी शॉक्ड हो जाएंगे. 

 

5/5

सदमे में परिवार

विकास की मौत की खबर से टीवी इंडस्ट्री में सन्नाटा पसरा हुआ है. वहीं उनका परिवार भी गहरे सदमे में है. एक्टर की मौत पर सोशल मीडिया पर उनके फैंस और सेलेब्स शोक जता रहे है और उन्हें नम आंखों से श्रद्धांजलि दे रहे हैं.

 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link