तकदीर बदल देंगे अक्‍टूबर के ग्रह-गोचर, पूरे महीने दिवाली जैसा जश्‍न मनाएंगे 3 राशि वाले लोग

Grah Gochar October 2024: अक्‍टूबर का महीना ज्‍योतिष शास्‍त्र की नजर से बहुत खास है. अक्‍टूबर 2024 में ऐसे महत्‍वपूर्ण ग्रह गोचर हो रहे हैं जो लोगों की किस्‍मत बदल देंगे.

श्रद्धा जैन Tue, 24 Sep 2024-8:54 am,
1/6

October 2024 Grah Gochar: अक्‍टूबर में सूर्य, बुध, मंगल और शुक्र जैसे महत्‍वपूर्ण ग्रह राशि परिवर्तन करेंगे. सबसे पहले 10 अक्‍टूबर को बुध गोचर करके तुला में आएंगे. फिर 13 अक्‍टूबर को शुक्र गोचर करके वृश्चिक राशि में आएंगे. इसके बाद 17 अक्‍टूबर को सूर्य गोचर करके तुला राशि में आएंगे और आखिर में 20 अक्‍टूबर को मंगल गोचर करके कर्क राशि में आएंगे. 

2/6

बनेंगे बेहद शुभ राजयोग

इन ग्रह गोचर से बेहद शुभ फल देने वाले राजयोग भी बनेंगे. तुला राशि में शुक्र और सूर्य की युति शुक्रादित्‍य राजयोग बनेगा, जिसे ज्‍योतिष में बेहद शुभ माना गया है. 

3/6

शनि बदलेंगे नक्षत्र

इसी तरह शनि की चाल में भी महत्‍वपूर्ण बदलाव होगा. 3 अक्टूबर 2024 को 12 बजकर 10 मिनट पर पूर्व भाद्रपद नक्षत्र से निकलकर शतभिषा नक्षत्र में गोचर करेंगे. जहां वह 27 दिसंबर 2024 तक रहेंगे और सभी 12 राशियों के लोगों को प्रभावित करेंगे. जानिए ये ग्रह गोचर किन राशियों के लिए बेहद सौभाग्‍यशाली साबित होंगे. 

4/6

वृषभ राशि

वृषभ राशि के जातकों के लिए अक्टूबर का महीना बेशुमार लाभ देगा. आप आर्थिक उन्‍नति करेंगे. प्रमोशन, नई नौकरी पाने की ख्‍वाहिश पूरी होगी. व्‍यापारी वर्ग जमकर मुनाफा कमाएगा. घर-परिवार में खुशी का माहौल रहेगा. 

5/6

सिंह राशि

सिंह राशि के जातकों के लिए भी अक्टूबर के ग्रह गोचर लाभकारी साबित होंगे. अचानक धन लाभ हो सकता है. मान-सम्‍मान बढ़ेगा. आप परिवार के साथ अच्‍छा समय बिताएंगे. 

6/6

कन्या राशि

कन्या राशि के लोगों को अक्‍टूबर में कई लाभ होंगे. आपका आत्‍मविश्‍वास बढ़ेगा, जिससे वर्कप्‍लेस पर आप अच्‍छा प्रदर्शन करेंगे और तारीफ भी पाएंगे. वहीं पर्सनल लाइफ भी अच्‍छी रहेगी. कोई सरप्राइज मिल सकता है. 

 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.) 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link