ज्वैलरी डिजाइनर की पार्टी में पहुंचीं शिल्पा शेट्टी से मलाइका अरोड़ा तक, मगर छा गईं बॉबी देओल की पत्नी तान्या

Malaika Arora, Shilpa Shetty, Tanya Deol Photos: ज्वैलरी डिजाइनर क्वीनी सिंह को इंडस्ट्री में 20 साल हो गए हैं. इस मौके पर उन्होंने एक सेलिब्रेशन रखा. जहां मलाइका अरोड़ा, शिल्पा शेट्टी, तान्या देओल से लेकर मधु समेत तमाम एक्ट्रेस का जमावड़ा लगा. चलिए कौन किस अंदाज में नजर आया दिखाते हैं.

Fri, 12 Apr 2024-7:10 pm,
1/5

व्हाइट मैक्सी ड्रेस में मलाइका अरोड़ा

ज्वैलरी डिजाइनर क्वीनी सिंह की पार्टी में बेहद हल्के-फुल्के लुक में मलाइका अरोड़ा नजर आईं. गर्मी के हिसाब से ये लुक काफी क्यूट और सूटेबल है. ब्लैक चश्मा और व्हाइट मैक्सी ड्रेस एकदम प्यारी सी है.

 

2/5

शिल्पा शेट्टी

शिल्पा शेट्टी के लुक की बात करें तो वह भी शॉर्ट व्हाइट ड्रेस में नजर आईं. अंदाजा लगाना मुश्किल हैं कि वह 48 साल की हो गई हैं. क्वीनी सिंह की पार्टी में वह भी समय निकालकर पहुंचीं. पपाराजी को पोज दिए.

3/5

सब पर भारी पड़ीं तान्या देओल

मगर कुछ भी कहिए इस पार्टी में मलाइका अरोड़ा, शिल्पा शेट्टी से लेकर बाकी हीरोइनों पर बॉबी देओल की वाइफ भारी पड़ीं. तान्या देओल इस कूल से लुक में नजर आईं. उनका कॉन्फिडेंस भी काफी गजब का था.

4/5

एक्ट्रेस मधु

फूल और कांटे एक्ट्रेस मधु भी इस पार्टी का हिस्सा बनीं. वैसे तो मधु पार्टी वगैरह में कम ही जाती हैं. मगर इस बार वह भी दिखाई दीं. उनका बेहद खूबसूरत सा लुक देखने को मिला. 

5/5

कौन हैं क्वीनी सिंह

क्वीनी सिंह की बात करें तो वह दिल्ली के Lady Shri Ram College से पासआउट हैं. जो कि पूर्व मिस इंडिया भी रह चुकी हैं. आज के समय में वह ब्यूटी और ज्वैलरी के क्षेत्र में काफी एक्टिव हैं. ज्वैलरी के बिजनेस में तो उन्हें दो दशक हो चुके हैं.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link