लहंगे में सोने का धागा...गले में हीरों का हार और बालों में कमल का फूल, मिसेज अनंत अंबानी बनते ही चांद सी चमकीं राधिका, देखिए रॉयल लुक

Mrs Radhika Anant Ambani Look: मिसेज अनंत अंबानी (Anant Ambani) बनने के बाद राधिका मर्चेंट (Radhika Merchant) के लिए अंबानी खानदान ने `शुभ आशीर्वाद` सेरेमनी रखी है. इस सेरेमनी के लिए नई नवेली दुल्हनिया ने खास पिंक कलर का खूबसूरत सा लहंगा चोली पहना. इस खूबसूरत से लहंगे को फेमस डिजाइनर अबु जानी संदीप खोसला ने डिजाइन किया है. जिसकी महीन कारीगरी और उसपर बनी कलाकृतियां इतनी ज्यादा खास है कि वो इस लहंगे को और भी स्पेशल बना रही हैं. तो चलिए आपको बताते हैं कि राधिका मर्चेंट के इस 12 कलियों वाले लहंगी की क्या खासियत है.

शिप्रा सक्सेना Sat, 13 Jul 2024-10:04 pm,
1/6

12 कली का घेरदार लहंगा

अबु जानी संदीप खोसला ने इस लहंगा चोली को बनाने में जयश्री बर्मन और रिया कपूर के साथ कोलैबोरेट किया. इस लहंगे में खास पेंटिंग की गई है इसके साथ ही 12 कलियों का घेरदार लहंगे की स्कर्ट बनाई गई है. 

2/6

वनतारा थीम

अनंत अंबानी और राधिका के वनतारा के प्रति लगाव को देखते हुए इस ड्रेस में जीव-जंतु भी बनाए गए हैं. खासकर हाथियों के प्रति लगाव जो कि शुभ और सुंदरता का प्रतीक माना जाता है. 

3/6

सोने के धागे का इस्तेमाल

इसके साथ ही लहंगे की स्कर्ट में सोने की रियल जरदोजी का हैंड वर्क किया गया है. इसके साथ ही चोली में रेशम के धागों से हाथ से कढ़ाई की गई है. 

4/6

हीरा पन्ना जड़ाऊ हार

अपने इस लुक को पूरा करने के लिए राधिका ने गले में हीरे और पन्ना से जड़ा हार पहना. कान में जड़ाऊ झुमके और मांग में मांगटीका लगाए बेहद खूबसूरत लगीं. अपने लुक को पूरा करने के लिए अंबानी खानदान की छोटी बहू ने हाथ में हीरे के जड़ाऊ कंगन भी पहने.

 

5/6

बालों में कमल का फूल

इसके साथ ही बालों को बांधकर चोटी की और उस पर कमल के फूल लगाए. जो उनके इस पूरे लुक की और भी रौनक बढ़ा रहा है.

6/6

लुक वायरल

राधिका के इस लुक की फोटोज को रिया कपूर ने शेयर की हैं. जिसमें उनके लुक को लोग खूब पसंद कर रहे हैं. 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link