244 कमरे, विंडो से एफिल टावर का नजारा...ओलंपिक देखने पहुंचा अंबानी परिवार 96 साल पुराने होटल में रुका

मुकेश अंबानी अपने परिवार के साथ पेरिस में ओलंपिक 2024 के मजे लेते नजर आ रहे हैं. पेरिस में अंबानी परिवार 196 साल पुराने एक शानदार पांच सितारा होटल फोर सीजन्स होटल जॉर्ज V में रह रहा है.

सुदीप कुमार Sun, 04 Aug 2024-8:46 pm,
1/5

एशिया के सबसे अमीर आदमी मुकेश अंबानी फिलहाल अपने परिवार के साथ पेरिस में हैं और ओलंपिक 2024 के मजे ले रहे हैं. मुकेश अंबानी को बेटी ईशा अंबानी और दामाद आनंद पीरामल और न्यूली वेड कपल अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के साथ स्पॉट किया गया. 

 

2/5

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पेरिस में अंबानी परिवार एक शानदार पांच सितारा होटल फोर सीजन्स होटल जॉर्ज V (Four Seasons Hotel George V) में रह रहे हैं. यह शानदार होटल पेरिस के सबसे महंगे क्षेत्रों में से एक चैंप्स-एलिसीस के ठीक सामने स्थित है.

 

3/5

इस फाइव स्टार होटल को साल 1928 में बनाया गया था. इस होटल की खासियत यह है कि होटल की विंडो से ही एफिल टॉवर के शानदार नजारे का लुत्फ उठाया जा सकता है. इस होटल में 244 कमरे हैं और कुल तीन रेस्टोरेंट हैं.

 

4/5

इस होटल में 398 स्क्वायर फुट से लेकर 950 स्क्वायर फुट तक के कमरे हैं. आराम करने के लिए एक स्पा और वेलनेस एरिया भी मौजूद हैं. अन्य लग्जरी सुविधाओं में इनडोर पुल, हेल्थ क्लब, स्टीम रूम और सैलून हैं. 

 

5/5

रिपोर्ट के मुताबिक, होटल के कमरों की कीमत 2.94 लाख से लेकर 7.30 लाख रुपये तक है. यह होटल आर्क डी ट्रायम्फ से केवल 11 मिनट की दूरी पर, प्लेस चार्ल्स डी गॉल से 0.8 किमी और रुए डु फौबॉर्ग सेंट-ऑनोर से 0.9 किमी दूर है

 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link