Mukesh Ambani ने टेलीकॉम इंडस्ट्री को हिलाया, Jio के इस प्लान से मात्र 91 रुपये में दे रहे 28 दिन की वैलिडिटी

Reliance Jio Recharge Plan: मुकेश अंबानी जाने-माने बिजनेसमैन और देश के सबसे अमीर आदमी हैं. उनकी टेलीकॉम कंपनी रिलायंस जियो ने देश में इंटरनेट इस्तेमाल करने के क्षेत्र में क्रांति ला दी है. जियो के लॉन्च के बाद से कई लोग इंटरनेट इस्तेमाल करने लगे. साथ ही जियो ने देश के कोने-कोने में इंटरनेट पहुंचाया है. अब Mukesh Ambani ने टेलीकॉम इंडस्ट्री को हिला दिया है. उनकी टेलीकॉम कंपनी जियो एक रिचार्ज प्लान के तहत यूजर्स को मात्र 91 रुपये में 28 दिनों की वैलिडिटी दे रही है. आइए आपको इस प्लान के बारे में बताते हैं.

रमन कुमार Mon, 09 Sep 2024-6:46 pm,
1/5

रिचार्ज प्लान

जियो अपने यूजर्स के लिए अलग-अलग प्राइस रेंज में कई रिचार्ज प्लान पेश करता है, जो अलग-अलग बेनिफिट्स के साथ आते हैं. यह बेनिफिट्स डेटा और वैलिडिटी के आधार पर अलग-अलग होते हैं. यूजर्स जरूरत के हिसाब से अपने लिए प्लान चुनते हैं. 

 

2/5

91 रुपये का रिचार्ज प्लान

अगर आप जियो के पोर्टफोलियो को ध्यान से देखें तो आपको 91 रुपये का एक रिचार्ज प्लान मिलेगा. यह प्लान 28 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है. इसके अलावा भी इसमें कई बेनिफिट्स मिलते हैं. 

 

3/5

खास बात

इस प्लान की खास बात यह है कि इसमें यूजर्स को अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा मिलती है. यानी कि आप 28 दिनों तक किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग कर सकते हैं. इसके अलावा यूजर्स को रोजाना 100 SMS भेजने की सुविधा मिलती है. 

 

4/5

एक्स्ट्रा डेटा

इस प्लान में यूजर्स को कुल 3GB डेटा मिलता है, जिसमें 28 दिन के लिए रोजाना 100MB डेटा हाई स्पीड पर मिलता है. इसके साथ ही यूजर्स को 200MB एक्स्ट्रा डेटा भी मिलता है. 

 

5/5

खास ध्यान

बेनिफिट्स यहीं खत्म नहीं होते. इस प्लान के तहत यूजर्स को जियो टीवी, जियो सिनेमा और जियो क्लाउड का फ्री सब्सक्रिप्शन भी मिलता है. इस बात का खास ध्यान रखें कि यह प्लान सिर्फ जियो यूजर्स यूजर्स के लिए ही है. 

 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link