11 Overs In ODI: क्रिकेट इतिहास की सबसे अजीबोगरीब घटना, गेंदबाज ने एक वनडे मैच में डाल दिए 11 ओवर

Eden Carson Bowls 11 Overs In ODI: क्रिकेट के एक वनडे मैच में गेंदबाज ज्यादा से ज्यादा 10 ओवर ही गेंदबाजी कर सकता है. लेकिन श्रीलंका और न्यूजीलैंड की महिला टीमों के बीच खेले गए एक वनडे मैच में अजीबोगरीब घटना देखने को मिली. इस मैच में एक गेंदबाज ने अंपायर की मिस कैल्कुलेशन के चलते 11 ओवर गेंदबाज की.

मोहिद खान Sat, 01 Jul 2023-2:31 pm,
1/5

दोनों टीमों के बीच खेले गए सीरीज के दूसरे वनडे मैच में न्यूजीलैंड की गेंदबाज ईडन कार्सन  (Eden Carson) ने अपने इस स्पेल में एक अतिरिक्त ओवर कर सबको हैरान कर दिया. उन्होंने इस मैच में कुल 11 ओवर गेंदबाजी की.

2/5

श्रीलंकाई पारी के 45वें ओवर तक ईडन कार्सन  (Eden Carson) ने अपने 10 ओवर पूरे कर लिए थे. लेकिन उन्होंने एक छोर से गेंदबाजी जारी रखी और अंपायर ने भी मिस कैल्कुलेशन के चलते उन्हें नहीं रोका.

3/5

ईडन कार्सन (Eden Carson) ने इस मैच में कुल 11 ओवर करते हुए 41 रन खर्च किए और 2 विकेट अपने नाम किए. ईडन कार्सन ने अपने 11वें ओवर में केवल 1 रन खर्च किया और 5 डॉट गेंद डाली.

4/5

श्रीलंका और न्यूजीलैंड के बीच कुल तीन वनडे मैचों की सीरीज खेली जा रही है. सीरीज के दूसरे मैच में न्यूजीलैंड ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 329 रन लगाए थे. इस स्कोर के जवाब में श्रीलंका की टीम 218 रन बनाकर ऑल आउट हो गई.

5/5

सीरीज के पहले वनडे मैच में श्रीलंका ने न्यूजीलैंड को हराया था. ऐसे में ये सीरीज अब 1-1 की बराबरी पर है. सीरीज का आखिरी मैच 3 जुलाई को खेला जाएगा.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link