किसी ने कोविड से हारी जंग, कोई आतंकियों का बना निशाना; अपने भाई-बहनों को खो चुके हैं ये सेलेब्स

Bollywood Celebs Who Lost Their Siblings: रक्षाबंधन यानि भाई और बहन के प्यार का वो त्योहार जो इस रिश्ते की खट्टी मीठी यादों को हर साल ताजा कर देता है. लेकिन कुछ ऐसे भी हैं जो अपने भाई-बहनों को खो चुके हैं और हर रक्षाबंधन उनके लिए वो यादें किसी टीस से कम नहीं.

पूजा चौधरी Tue, 29 Aug 2023-4:50 am,
1/5

निक्की ने खोया अपना प्यारा भाई

निक्की तंबोली ने कोविड के दौरान अपने भाई को खो दिया. ये उनके लिए काफी मुश्किल दौर था. उस वक्त कईयों ने अपनों को खाया और उनमें निक्की भी एक रही. निक्की के भाई को कोविड हो गया था और उसके बाद तबीयत बिगड़ती ही चली गई. आज भी वो अपने भाई को काफी मिस करती हैं.

2/5

मुकेश खन्ना की बहन का भी हो चुका निधन

मुकेश खन्ना भी उन एक्टर्स में से एक हैं जो अपनी बहन को खो चुके हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक फेफड़ों में कंजेशन के कारण उनकी बहन का निधन हुआ.

 

3/5

कोविड में हुआ माही विज के भाई का निधन

माही विज टीवी की पॉपुलर स्टार रही हैं फिलहाल वो एक्टिंग से दूर घर परिवार को संभाल रही हैं. जबकि उनके पति जय भानुशाली आज भी एक्टिंग में सक्रिय हैं. वहीं साल 2021 में माही ने भी अपने भाई को खो दिया. वो कोविड से जूझ रहे थे लेकिन जिंदगी की जंग हार गए.    

4/5

एक्टर फराज खान भी हारे जिंदगी की जंग

फहमान खान भी उन सेलेब्स में से हैं जो अपने भाई को खोने का गम सह चुके हैं. फहमान के भाई फराज खुद एक्टर रह चुके हैं लेकिन ब्लैक फंगस ने उनकी जान ले ली. 28 दिनों तक अस्पताल में रहने के बाद उन्हें बचाया नहीं जा सका.

5/5

आतंकी हमले में खोया बहन और जीजा को

फिल्म एक्टर आशीष चौधरी भी अपनी बहन को खो चुके हैं वो भी मुंबई में हुए आतंकी हमले के दौरान. 26/11 के हमले में ना जाने कितनों ने अपनो को खोया. उनमे से आशीष चौधरी भी एक रहे. सिर्फ बहन मोनिका ही नहीं बल्कि मोनिका के पति भी इस हमले का शिकार बने.   

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link