स्कूल की करीबी दोस्त हैं नीता अंबानी और रेखा, पहली बार तस्वीरों में कैद हुई एक साथ इतनी खूबसूरती, नहीं हटा पाएंगे नजर

Nita Ambani Rekha Friendship: मनीष मल्होत्रा ने हाल ही में जियो वर्ल्ड गॉर्डन में अपना स्टोर लॉन्च किया. इस मौके पर फिल्मी सितारों का जमावड़ा लगा. इस दौरान जैसे ही नीता अंबानी और वेटरन एक्ट्रेस रेखा एक दूसरे से बातचीत करते दिखीं तो फोटोज लोगों का ध्यान खींच ले गईं. ये दोनों इतनी ज्यादा खूबसूरत लगीं कि फोटोज से फैंस का नजरें हटाना मुश्किल हो रहा है.

शिप्रा सक्सेना Tue, 08 Oct 2024-8:38 pm,
1/5

बेहद खूबसूरत लगीं नीता अंबानी

मनीष मल्होत्रा के स्टोर लॉन्च पर रिलायंस फाउंडेशन की चेयरपर्सन नीता अंबानी बेहद सुंदर बनकर पहुंचीं. लाइट ग्रीन कलर की साड़ी और उसमें पतला सा सिल्वर कलर का बॉर्डर में वो खिल उठीं.

2/5

पहने जड़ाऊ हीरे के इयररिंग्स

इसके साथ ही नेट का ब्लाउज और उस पर व्हाइट धागे से पूरे में काम हुआ. अपने लुक को पूरा करन के लिए मिसेज अंबानी ने बालों का बन बनाया और कान में हीरे के जड़ाऊ इयररिंग्स पहने. 

 

3/5

गोल्डन साड़ी में रेखा

जबकि रेखा इस मौके पर गोल्डन कलर की प्लेन साड़ी और कान में बड़े-बड़े झुमके पहनकर बेहद चार्मिंग लगीं. एक्ट्रेस ने मां में सिंदूर और हाथ में पोटली वाला साड़ी से मैचिंग पर्स कैरी किया. इस दौरान मनीष मल्होत्रा संग जमकर पोज भी दिए.

 

4/5

एक ही स्कूल में पढ़ीं नीता अंबानी और रेखा

इस स्टोर लॉन्च में रेखा और नीता अंबानी ने एक दूसरे के साथ एक ही फ्रेम में कैद हुईं. दोनों ने एक दूसरे संग खूब बातचीत भी की. इतना ही नहीं दोनों ने एक दूसरे का हाथ पकड़ा और खूब सारी बातें कीं. तभी नीता अंबानी ने पैपराजी से बात करते हुए बताया कि वो और रेखा एक ही स्कूल में पढ़ी हैं. 

 

5/5

खूबसूरत है ये फोटो

जब रेखा और नीता अंबानी एक दूसरे से बात कर रहे थे तभी शिल्पा शेट्टी भी आईं. शिल्पा ने रेखा के पैर छुए और एक्ट्रेस ने भी उन्हें अच्छी तरह से मुलाकात की. इन सितारों की मुलाकात की ये फोटो देखिए.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link