Most Entertaining Web Series: हंसाएगी तो गुदगुदाएगी भी खूब..अपनी सी लगने वाली इन वेब सीरीज को देख आएगा मजा

Best Web Series to Watch: क्राइम, सस्पेंस, मिस्ट्री और थ्रिल से भरपूर वेब सीरीज देखकर थक गए हैं और करना चाहते हैं हल्का फुल्का एंटरटेनमेंट तो ओटीटी पर इसकी भी कमी नहीं है. आपको हंसाने, गुदगुदाने और आपका मूड बनाने के लिए एक से बढ़कर एक टॉप 5 वेब सीरीज हम आपके लिए छांटकर लाए हैं.

पूजा चौधरी Thu, 27 Jul 2023-11:30 pm,
1/5

पंचायत वेब सीरीज है खास

Panchayat: जीतेंद्र कुमार, नीना गुप्ता और रघुबीर यादव जैसे धुरंधर सितारों से सजी वेब सीरीज पंचायत ना सिर्फ आपका मूड अच्छा करेगी बल्कि आपका दिन भी बना देगी. इसके दो सीजन आ चुके हैं और दोनों ही लाजवाब हैं. अगर अब तक आपने नहीं देखी हैं तो जरूर देख लें.

2/5

खूब लुभाएगी गुल्लक

Gullak: मिडिल क्लास परिवार की रोजमर्रा की चुनौतियों को दिखाती और खूब हंसाती ये वेब सीरीज गुल्लक मोस्ट एंटरटेनिंग वेब सीरीज में से एक है. ये कितनी खूबसूरत है इसका अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि इसके अब तक तीन सीजन आ चुके हैं.

3/5

होम शांति देख आ जाएगा मजा

Home Shanti: मिडिल क्लास का सपना होता है एक घर लेना और सपनो के घर को बनाना. इस सीरीज में भी उसी घर के बनने की कहानी है लेकिन थोड़ी सी खट्टी और थोड़ी सी मीठी ये सीरीज हर तरह से फैमिली के साथ देखने के लिए परफेक्ट है.

4/5

हसमुख देख गुदगुदाने का मिलेगा मौका

Hasmukh: नेटफ्लिक्स की ये वेब सीरीज यूपी के ऐसे शख्स की कहानी है जो स्टैंडअप कॉमेडियन बनने निकला है. लेकिन उसकी जिंदगी में अडंगा डालता है उसका एक सीनियर कॉमेडियन और ये रोल निभाया है मनोज पाहवा ने.

 

5/5

दिल को छू लेगी घर वापसी

Ghar wapsi: काम की तलाश में छोटे शहरों से निकलकर युवा बड़े शहरों में चले तो जाते हैं लेकिन पीछे सिर्फ शहर ही नहीं छूटता बल्कि छूट जाते हैं वो रिश्ते भी जिन्हें वो बचपन से जीते आए हैं. ऐसी ही एक खूबसूरत कहानी है घर वापसी जो आपके दिल को छू जाएगी.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link