Parineeti-Raghav से पहले राजस्थान में दूल्हा-दुल्हन बने ये स्टार कपल, रॉयल वेडिंग में खर्च कर दिए करोड़ों

Bollywood Wedding in Rajasthan: परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा 24 सितंबर को उदयपुर में रॉयल वेडिंग करने जा रहे हैं. वहीं इस कपल से पहले भी कई जोड़ियां राजस्थान में शाही शादी कर चुकी हैं.

पूजा चौधरी Mon, 18 Sep 2023-8:46 pm,
1/5

उमेद भवन पैलेस में हुई प्रियंका की शादी

Priyanka Chopra and Nick Jonas: सबसे पहले बात परिणीति चोपड़ा की कजिन प्रियंका चोपड़ा की कही करते हैं. जो 2018 में निक जोनस संग सात फेरे लेकर बंधन में बंधी. इनकी शादी उदयपुर के उमेद भवन पैलेस में ही हुई थी. जिसमे करोड़ों रूपए पानी की तरह बहे. संगीत, मेहंदी के फंक्शन भी यहीं पर हुए थे.

2/5

फोर्ट बरवाड़ा मे की शादी

Katrina-Vicky: 9 दिसंबर, 2021 को विक्की कौशल और कैटरीना कैफ ने सवाई माधोपुर के फोर्ट बरवाड़ा में हिंदू रीति रिवाज से शादी की जिसके मीडिया में खूब अटेंशन मिली. इस शादी में केवल परिवार और बेहद ही करीबी दोस्त और रिश्तेदार ही शामिल हुए थे.

3/5

विदेशी दूल्हे संग उदयपुर में की शादी

Shri Saran:श्रिया सरन ने विदेशी बॉयफ्रेंड आंद्रेई कोस्विच से शादी की है. मार्च, 2018 में ये कपल उदयपुर में सात फेरे लेकर पवित्र बंधन में बंधा. ये भी एक रॉयल वेडिंग थी जिसके चर्चे खूब हुए. फिलहाल दोनों एक बेटी के माता-पिता भी बन चुके हैं.

4/5

19 साल पहले रवीना ने की थी रॉयल वेडिंग

Raveena Tandon:19 साल पहले भी एक शादी उदयपुर के एक शाही किले में हुई थी वो शादी थी रवीना टंडन और अनिल थडानी की. साल 2004 में हुई इस शादी में भी खूब खर्च हुआ. कहा जाता है कि उस वक्त भी इसमें करोड़ों का खर्चा आया था.

5/5

कियारा-सिद्धार्थ ने जैसलमेर को था चुना

Kiara Advani and Sidharth Malhotra: इसी साल कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा ने भी जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस में शादी की और इसके चर्चे मीडिया से लेकर सोशल मीडिया तक खूब हुए. 7 फरवरी को हुई इस शादी ने खूब लाइमलाइट बंटोरी और खूब पैसा भी खर्च हुआ. बॉलीवुड के कई बड़े चेहरे और मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी भी इस शादी का हिस्सा बनीं.  

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link