2 अक्‍टूबर से इन 5 राशि वालों के जीवन पर लगेगा `ग्रहण`, 15 दिन तक ना करें ये गलतियां

Surya Grahan 2024 Rashifal : पितृ पक्ष 2 अक्‍टूबर 2024 को सर्व पितृ अमावस्‍या के दिन समाप्‍त होता है और इस साल इसी दिन सूर्य ग्रहण लग रहा है. पितृ अमावस्‍या के दिन सूर्य ग्रहण लगना अशुभ है. उस पर इसी दिन सूर्य शनि का षडाष्टक योग भी बन रहा है. यानी कि सूर्य ग्रहण के समय शनि और सूर्य की एक दूसरे पर आठवीं दृष्टि होगी. यह भी बेहद अशुभ मानी जाती है.

श्रद्धा जैन Sun, 29 Sep 2024-8:00 am,
1/6

इन राशियों के लिए बेहद अशुभ है यह सूर्य ग्रहण

शनि-सूर्य के कारण बन रहा षडाष्टक योग और सूर्य ग्रहण का सभी राशियों पर असर होगा. लेकिन 5 राशि वालों के लिए यह बेहद अशुभ फलदायी साबित हो सकता है. ज्‍योतिष के अनुसार इन लोगों को 15 दिन तक बहुत संभलकर रहना चाहिए.

2/6

मेष

मेष राशि वालों पर ग्रहण का अशुभ साया अगले 15 दिन रहेगा. इन लोगों को धन हानि हो सकती है. लिहाजा सोच-समझकर पैसे का लेन-देन करें. किसी बीमारी या दुर्घटना के शिकार हो सकते हैं.

3/6

मिथुन

मिथुन वालों के लिए भी यह सूर्य ग्रहण और शनि-सूर्य का षडाष्‍टक योग परेशानी बढ़ाएगा. आपका वर्कप्‍लेस पर किसी से झगड़ा हो सकता है. लिहाजा कम बोलें.

4/6

कर्क

कर्क राशि के जातक भी ग्रहण के दिन से 15 दिन तक सावधानी बरतें. बेहतर है इस दौरान ना उधार दें और ना ही लें. वरना धन हानि हो सकती है.

5/6

कन्या

कन्‍या राशि के जातकों के लिए भी सूर्य ग्रहण के बाद के 15 दिन अच्‍छे नहीं जा सकते हैं. आर्थिक तंगी का सामना करना पड़ सकता है. कारोबारी जातक कोई ऐसा निर्णय ना लें जिसमें जोखिम हो और फिर घाटा सहना पड़े.

6/6

वृश्चिक

वृश्चिक राशि वाले इन 15 दिनों में अपनी वाणी पर काबू रखें. नकारात्‍मकता से बचें. घर में मनमुटाव हो सकता है. वाहन चलाते समय सावधानी बरतें. साथ ही नशे और बाहरी खान-पान से दूर रहें.

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link