UAE वेकेशन पर पति निक संग रोमांटिक हुईं प्रियंका, बेटी मालती संग भी खूब की मस्ती; देखें प्यारी PHOTOS

Priyanka Chopra UAE Vacation: बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक अपनी ग्लोबल पहचान बनाने वाली प्रियंका चोपड़ा हाल ही में अपनी बेटी मालती मैरी के साथ भारत आई थीं, जिसके बाद अब एक्ट्रेस अपने परिवार के साथ दुबई, UAE में वेकेशन एंजॉय कर रही हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर वेकेशन की कुछ बेहद प्यारी तस्वीरें शेयर की है, जिनमें वो पति निक और बेटी मालती संग खूब मौज-मस्ती करती नजर आ रही हैं. उनकी इस तस्वीरों को खूब पसंद किया जा रहा है. चलिए नजर डालते हैं उनके वेकेशन फोटोज पर एक नजर.

वंदना सैनी Tue, 19 Mar 2024-12:22 pm,
1/5

पति निक संग मना रहीं वेकेशन

प्रियंका चोपड़ा इन दिनों दुबई में अपने पति और सिंगर-एक्टर निक जोनस के साथ वेकेशन एंजॉय कर रही हैं, जिसका अंदाजा उनकी शेयर की गई तस्वीरों से लगाया जा सकता है. फोटो में प्रियंका निक की बाहों में लिपटी नजर आ रही हैं. दोनों का ये रोमांटिक अंदाज उनके फैंस का खूब भा रहा है और इस फोटो को खूब पसंद किया जा रहा है. 

2/5

बेटी मालती संग खूब की मस्ती

इतना ही नहीं, दुबई वेकेशन में मम्मी प्रियंका और पापा निक के साथ लाडली मालती मेरी भी वेकेशन को खूब एंजॉय कर रही हैं. शेयर की गई फोटो में प्रियंका मालती के साथ खेलती और मस्ती करती नजर आ रही हैं. इस दौरान एक्ट्रेस टाइगर प्रिंट आउटफिट में नजर आ रही हैं और मालती को गोद में लेकर हवा में उछालती नजर आ रही हैं. इतना ही नहीं मालती के चेहरे पर स्माइल भी देखी जा सकती है.

3/5

निक जोनस का कूल स्टाइल

प्रियंका चोपड़ा ने पति निक जोनस की एक फोटो शेयर की है, जिसमे वो बिच पर बेहद कूल लुक में नजर आ रहे हैं. निक ब्लैक टी-शर्ट के साथ व्हाइट पजामा और सिर पर व्हाइट कैप कैरी किए नजर आ रहे हैं. इन तस्वीरों को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, 'घर से दूर घर. पिछले हफ्ते #थ्रोबैक #विज्ञापन में एक्सीलेंट होस्ट बनने के लिए @bulgarihotels को धन्यवाद'. 

4/5

मालती संग शेयर करती हैं फोटोज

प्रियंका चोपड़ा हमेशा ही अपने इंस्टाग्राम पर अपनी बेटी मालती मैरी संग कई सारी फोटोज शेयर करती रहती हैं, जिनको खूब पसंद किया जाता है. बता दें, मालती मैरी का जन्म 15 जनवरी, 2022 को सरोगेसी से हुआ था और वो करीब 100 दिनों तक हॉस्पिटल में भी एडमिट रही थी. बेटी मालती के मां प्रियंका चोपड़ा का प्यार हर कोई जानता है. 

5/5

प्रियंका चोपड़ा का वर्कफ्रंट

अक्सर पति निक जोनस के साथ अपने इंस्टाग्राम पर खूबसूरत और रोमांटिक फोटो शेयर करने वाली प्रियंका चोपड़ा के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो जल्द ही फरहान अख्तर की अपकमिंग फिल्म 'जी ले जरा' में नजर आने वाली हैं, जिसमें उनके साथ आलिया भट्ट और कैटरीना कैफ एक साथ नजर आने वाली हैं, जिसको लेकर उनके फैंस काफी एक्साइटेड हैं और फिल्म के जल्द आने का वेट कर रहे हैं.  

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link