रकुल, परिणीति या कियारा, शादी के बाद पहला लुक किसका था सबसे बेस्ट, बॉलीवुड की नई नवेली दुल्हनों की तस्वीरें

Rakul And Other Actress Newlywed Look: बॉलीवुड सितारों की शादी को लेकर फैंस के बीच बहुत एक्साइटमेंट देखने को मिलती है. बीते दिन गोवा में शादी के बंधन में बंधने वाले रकुल और जैकी की भी शादी के बाद पहली फोटोज सामने आ गई हैं. तस्वीरों में रकुल का एक कूल अंदाज देखने के लिए मिल रहा है. बता दें कि बॉलीवुड की सभी एक्ट्रेस शादी के बाद पहली बार एक खास अंदाज के साथ दिखती हैं. फिर चाहे परिणीति चोपड़ा हो या कियारा आडवाणी. आइए देखते हैं शादी के बाद इन एक्ट्रेस का पहला लुक कितना खास था.

गीतू कत्याल Thu, 22 Feb 2024-7:45 pm,
1/5

रकुल का दिखा कूल अंदाज

शादी के बाद पहली बार रकुल ने साड़ी-सूट ना पहनते हुए सिंपल और प्रिंटेड जंप सूट चुना. हाथ और पैरों में मेंहद, चूडा और आंखों पर गॉग्लस लगाए वो बहुत कूल नजर आ रही हैं. उन्होंने एक यूनिक स्टाइल का जंप सूट पहना है, जिसपर फ्लावर वाला प्रिंट देखने को मिल रहा है. वहीं, उनके साथ जैकी भी कमाल के दिख रहे हैं. 

2/5

परिणीति चोपड़ा का नूर

कुछ समय पहले ही परिणीति और राघव की शादी हुई है. शादी के बाद पहली बार एक्ट्रेस को लूज जींस के साथ टॉप और श्रग पहने हुए देखा गया था. वहीं राघव व्हाइट शर्ट में काफी हैंडसम दिखे थे. परिणीति के चेहरे पर उस वक्त जो नूर दिखा था, उसे दिख फैंस इंप्रेस हो गए थे. 

 

3/5

कियारा आडवाणी दिखीं थी खूबसूरत

शादी के बाद पहली बार कियारा की फोटोज देख भी फैंस दीवाने हो गए थे. उन्होंने ब्लैक ट्राउजर और टॉप के साथ एक स्टॉल कैरी किया हुआ था. साथ ही आंखों पर गॉगल्स और मांग में सिंदूर भरा हुआ था. कियारा के ब्राइडल लुक की तरह फैंस ने उनके इस अंदाज को भी बहुत पसंद किया था. 

4/5

दीपिका पादुकोण का अंदाज

शादी के बाद दीपिका और रणवीर को भी बिल्कुल नए अवतार में देखा गया था. दोनों ने पहले पब्लिक अपीयरेंस के लिए एथनिक लुक चुना था. एक्ट्रेस बिंदी और सूट के साथ लाल रंग का दुप्टा लिए बहुत प्यारी नजर आई थीं. 

 

5/5

प्रियंका चोपड़ा

प्रियंका चोपड़ा शादी के बाद साड़ी में कहर ढाती दिखी थीं. नेट वाली साड़ी, सिंदूर वाली मांग और हाथ में चूडा पहने वो बहुत कमाल की दिखाई दी थीं. 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link