Rakul-Jackky Love Story: पड़ोसन से हमसफर तक, जरा भी फिल्मी नहीं है रकुल प्रीत और जैकी भगनानी की लव स्टोरी, बस राम मिलायी है ये जोड़ी

Rakul Preet Singh Jackky Bhagnani Love Story: जैकी भगनानी और रकुल प्रीत की गोवा में शादी हो रही है. ऐसे में चलिए दोनों की प्यारी सी लवस्टोरी बताते हैं. जो बिल्कुल भी फिल्मी नहीं है. बल्कि आम लोगों जैसी है. जहां दोनों एक दूसरे के साथ बहुत कंफर्टेबल फील करते हैं. पढ़िए रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी की लवस्टोरी.

वर्षा Wed, 21 Feb 2024-1:53 pm,
1/7

गोवा में रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी की शादी

गोवा में रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी शादी कर रहे हैं. 21 फरवरी को दोनों सात जन्मों के बंधन में बंध जाएंगे. लेकिन क्या आप दोनों की लवस्टोरी से रूबरू हैं? कभी जैकी और रकुल एक दूसरे के पड़ोसी हुआ करते थे. तो चलिए बताते हैं फिर कैसे दोनों की लवस्टोरी शुरू हुई.

2/7

रकुल प्रीत और जैकी भगनानी

'यारियां', 'दे दे प्यार दे' से लेकर 'रनवे 34' जैसी फिल्मों से रकुल प्रीत ने इंडस्ट्री में पहचान बनाई है. रकुल के 31वें बर्थडे पर बॉयफ्रेंड जैकी भगनानी ने अपनी प्रेम कहानी को सरेआम किया था.

3/7

Jackky Bhagnani ने सरेआम गर्लफ्रेंड पर लुटाया था प्यार

तब जैकी ने गर्लफ्रेंड को विश करते हुए कहा था, 'तुम्हारे बिना कुछ भी मुमकिन नहीं है. न तो दिन अच्छा लगता है न ही अच्छा खाना. तुम्हें ढेर सारे प्यार के साथ बर्थडे विश करता हूं. तुम मेरी दुनिया हो. तुम्हारा दिन खूबसूरत और स्माइली हो. हैप्पी बर्थडे.'

 

4/7

Rakul Preet Singh ने खुद बताई थी प्रेम कहानी

'बॉलीवुड बबल' को दिए इंटरव्यू में पहली बार रकुल प्रीत सिंह ने अपनी लवस्टोरी बयां की थीं. तब उन्होंने बताया था कि कैसे दोनों को प्यार हुआ और अब हमसफर बन गए. रकुल ने बताया था कि दोनों की लवस्टोरी बहुत ही नॉर्मल थी. 

 

5/7

बहुत ही ऑरगैनिक थी रकुल-जैकी की लव स्टोरी

रकुल प्रीत सिंह ने लवस्टोरी बताते हुए कहा था, 'मुझे लगता है कि हमारी लवस्टोरी बहुत ही ऑरगैनिक थी. हम साथ में घूमते फिरते थे. दो चार महीने साथ में बहुत अच्छे बीते. हमें पता भी नहीं चला कि हमारी दोस्ती कब प्यार में बदल गई.'

6/7

कभी पड़ोसी हुआ करते थे रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी

रकुल ने इसी इंटरव्यू में ये भी बताया कि वह जैकी की पड़ोसन हुआ करती थीं लेकिन उन्हें पता भी नहीं था कि सामने वाले घर में जैकी रहते हैं. मगर एक कॉमन फ्रेंड के जरिए लॉकडाउन में हमारी मुलाकात हुई. बस फिर बहुत ही ऑरिजनली हम दोनों एक दूसरे के साथ कंफर्टेबल हो गए.

 

7/7

पर्सनल और प्रोफेशनल कमिटमेंट्स का बहुत ख्याल रखते हैं दोनों

रकुल प्रीत का कहना है कि दोनों ही अपने पर्सनल और प्रोफेशनल कमिटमेंट्स का बहुत ख्याल रखते हैं. वह निजी और कामकाजी जिंदगी को मिक्स भी नहीं करते हैं. सेट पर दोनों कभी भी कपल की तरह बिहेव नहीं करते. काम के समय वह सिर्फ एक्ट्रेस और वह प्रोड्यूसर होते हैं.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link