Rakul-Jackky Bhagnani Wedding Photos: शादी के मंडप से सामने आईं रकुल-जैकी की तस्वीरें, दुल्हन की गोद में समा गए दूल्हे राजा

Rakul Preet Singh-Jackky Bhagnani Wedding Photos: रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी की शादी आज गोवा में हो गई है. सुबह से फैंस इंतजार कर रहे थे कि कपल फोटोज कब शेयर करेंगे. कुछ मिनटों पहले रकुल और जैकी ने फोटोज शेयर कर दी हैं. दोनों की जोड़ी दुल्हन-दूल्हे के लुक में बहुत प्यारी नजर आ रही है. दोनों एक दूसरे के साथ कितने खुश है, यह भी फोटोज में साफ नजर आ रहा है. आप भी देखें कपल की शादी की अनदेखी फोटोज और जानें उनके लुक से जुड़ी सारी डिटेल्स.

गीतू कत्याल Wed, 21 Feb 2024-8:57 pm,
1/5

रकुल और जैकी ने शेयर की फोटोज

रकुल और जैकी ने शादी की फोटोज फैंस के साथ शेयर कर दिया है. दोनों ही फोटोज में बहुत कमाल के दिखाई दे रहे हैं. लंबे समय से दोनों की शादी की खबरें सुनने को मिल रही थी. आज दोनों 7 जन्म के एक लिए एक दूसरे को हो गए हैं. 

2/5

कमाल कै आउटफिट

रकुल प्रीत सिंह ने शादी के लिए एक यूनिक स्टाइल का लहंगा पसंद किया है. लाइट पीच और व्हाइट की शेड लंहगे पर नजर आ रही है और उसके ऊपर बहुत ही बारीक काम हुआ है. वहीं, जैकी शेरवानी के साथ गॉगल्स लगाए किसी राजा जैसे दिखाई दे रहे हैं. आज रकुल और जैकी की लव स्टोरी पूरी होते देख परिवार के साथ-साथ फैंस भी खुशी से झूमे हुए हैं. 

3/5

वरमाला है खास

दोनों की वरमाला भी आउटफिट की तरह बहुत कमाल की नजर आ रही है. आउटफिट के साथ मैचिंग स्टाइल वाली वरमाला को बनाने के लिए अलग-अलग तरह के फूलों का इस्तेमाल किया गया है. वेडिंग लोकेशन, आउटफिट के साथ-साथ हर छोटी चीज को ध्यान में रख कर वेडिंग प्लान की गई है.

4/5

दिखे बहुत खुश

सालों के रिलेशनशिप के बाद रकुल और जैकी एक हुए हैं. ऐसे में यह दिन और पल दोनों के लिए बहुत खास है. कपल के चेहरे पर दिखाई दे रहा नूर और स्माइल इस बात को साफ जाहिर करती है कि वो इस दिन का लंबे समय से इंतजार कर रहे थे. 

5/5

रकुल और जैकी की लव स्टोरी

रकुल प्रीत ने एक इंटरव्यू में अपनी लवस्टोरी के बारे में बताया था. उन्होंने अपने रिश्ते को बहुत ही ऑरगैनिक बताया था. रकुल का कहना है कि उन्हें जैकी से बहुत ही साधारण तरीके से प्यार हुआ था. एक कॉमन फ्रेंड के जरिए दोनों मिले थे और फिर प्यार हो गया था.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link