रणबीर कपूर की एक्ट्रेस का इतना बदल गया लुक, एयरपोर्ट पर हुईं स्पॉट, पहचानना हुआ मुश्किल?

Minissha Lamba at Airport: रणबीर कपूर की फिल्म `बचना ए हसीनो` की एक्ट्रेस मिनिषा लांबा को हाल ही में एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया. एयरपोर्ट पर मिनिषा लांबा को पहचानना काफी मुश्किल रहा, क्योंकि इतने सालों में उनका लुक काफी बदल चुका है.

मृदुला भारद्वाज Sun, 05 May 2024-4:14 pm,
1/5

एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं मिनिषा लांबा

बॉलीवुड एक्ट्रेस मिनीषा लांबा को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया. 2005 में शूजीत सरकार की फिल्म 'यहां' से बॉलीवुड की दुनिया में कदम रखने वाली मिनिषा लांबा का लुक काफी ज्यादा चेंज हो गया है. ऐसे में फैन्स के लिए उन्हें पहचानना जरा मुश्किल रहा.

2/5

ग्रे कलर की ड्रेस में लगीं खूबसूरत

मिनिषा लांबा को एयरपोर्ट पर ग्रे कलर की ड्रेस पहने हुए स्पॉट किया गया. घुटनों से थोड़ा नीचे लैंथ की ड्रेस में मिनिषा लांबा काफी खूबसूरत लग रही थीं. मिनिषा लांबा ने इस ड्रेस के साथ स्पॉट शूज पहने हुए थे.

3/5

पैपराजी को दिए खूब पोज

मिनिषा लांबा ने इस ड्रेस के साथ बहुत ही लाइट मेकअप किया हुआ थो, जो नो मेकअप लुक की फील दे रहा था. मिनिषा ने डार्क कलर की लिप्सटिक के साथ अपने लुक को पूरा किया. मिनिषा ने अपने बालों को खुला रखा हुआ था और काले रंग के गॉगल्स के साथ काफी स्टाइलिश लग रही थीं. मिनिषा लांबा ने एयरपोर्ट पर पैपराजी को मुस्कुराते हुए खूब पोज दिए.

4/5

कई शानदार फिल्मों में किए दमदार रोल

मिनिषा लांबा ने  'कॉरपोरेट', 'किडनैप', 'हनीमून ट्रेवल्स प्राइवेट लिमिटेड', 'रॉकी: द रिबेल', 'बचना ऐ हसीनो', 'शौर्य, वेल डन अब्बा' जैसी शानदार फिल्मों में दमदार रोल निभाए हैं. उन्होंने संजय दत्त, रणबीर कपूर, बोमन ईरानी जैसे शानदार एक्टर्स के साथ काम किया.

5/5

कुछ खास नहीं चल पाया मिनिषा लांबा का फिल्मी करियर

हालांकि, मिनिषा लांबा का फिल्मी करियर कुछ खास नहीं चल पाया. मिनिषा लांबा 2017 में आखिरी फिल्म 'भूमि' की थी. इसके बाद से ही वह बड़े परदे पर नजर नहीं आई हैं. हालांकि, उन्हें ओटीटी पर 2023 में सीरीज 'बद्तमीज दिल' में देखा गया था.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link