Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani Screening: रणबीर कपूर के साथ मैचिंग ड्रेस पहनकर पहुंचीं आलिया भट्ट, रेड कार्पेट पर रोमांटिक हुए कैटरीना-विक्की

Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani Screening: आलिया भट्ट और रणवीर सिंह की फिल्म `रॉकी और रानी की प्रेम कहानी` (Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani) की स्क्रीनिंग देर रात मुंबई में के जुहू में रखी गई. करण जौहर की इस फिल्म के प्रीमियर को और भी ज्यादा ग्रैंड बनाने के लिए बॉलीवुड के दिग्गज सितारे जमीं पर उतर आए. सामने आई फोटोज में जहां आलिया और रणबीर कपूर की जोड़ी ने रंग जमाया तो वहीं विक्की कौशल और कैटरीना कैफ रेड कार्पेट पर रोमांस करते दिखे. देखिए इस फिल्म के प्रीमियर में कौन कैसे पहुंचा.

शिप्रा सक्सेना Wed, 26 Jul 2023-7:40 am,
1/9

रणवीर ऐसे आए नजर

सबसे पहले देखिए फिल्म की लीड एक्टर रणवीर सिंह की ये फोटो. इस मौके पर रणवीर सिंह कूल लुक में नजर आए.

 

2/9

आलिया-रणबीर का किलर लुक

फिल्म की लीड एक्ट्रेस आलिया भट्ट फिल्म को प्रमोट करने के लिए खास टी-शर्ट पहने नजर आईं. जिसमें फिल्म का नाम लिखा हुआ था. जिसमें उनके पति और एक्टर रणबीर कपूर ने उनका साथ दिखा. दोनों कैमरे पर जबरदस्त पोज देते दिखे.

 

3/9

कैट-विक्की हुए रोमांटिक

इस ग्रैंड प्रीमियर में कैटरीना कैफ और विक्की कौशल ने एंट्री लेते ही सभी को इंप्रेस कर दिया. कैटरीना व्हाइट शॉर्ट ड्रेस के साथ ब्लैक कलर के बूट्स पहने काफी ग्लैमरस लग रही थीं. जबकि विक्की डेनिम शर्ट के साथ व्हाइट ट्राउजर में दिखे. ये दोनों एक दूसरे के साथ रेड कार्पेट पर ही रोमांटिक हो गए.

4/9

ब्लैक लुक में गौरी खान

गौरी खान इस प्रीमियर में फॉर्मल लुक में पहुंचीं. ब्लैक शर्ट के साथ ब्लैक ट्राउजर और मैचिंग बैग लेकर रेड कार्पेट पर जमकर पोज दिए.

5/9

बोल्ड बनकर पहुंचीं मलाइका

इस खास मौके पर मलाइका अरोड़ा बेटे अरहान के साथ नजर आईं. एक्ट्रेस ने ब्लैक कलर का लूज कोट और पैंट पहना हुआ था.इसके साथ ही कोट के बटन ओपन करके ब्रालेट फ्लॉन्ट करते दिखीं.

 

6/9

रेड लुक में जया बच्चन

कम ही इवेंट में जाने वाली जया बच्चन इस फिल्म में है. फिल्म के प्रीमियर में रेड कलर का आउटफिट पहने दिखीं.

7/9

अभिषेक का कूल लुक

जया बच्चन के अलावा अभिषेक बच्चन भी प्रीमियर में पहुंचे. अभिषेक इस दौरान कूल लुक में दिखे.

8/9

नीतू कपूर ने दिए पोज

नीतू कपूर ने भी इस प्रीमियर में कैमरा देखते ही जमकर पोज दिए.

 

9/9

पिंक ड्रेस में करिश्मा

करिश्मा कपूर पिंक कलर की ड्रेस पहनकर 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' फिल्म के प्रीमियर में पहुंचीं.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link