पीली सिल्क साड़ी, मराठी नथ, हाथों में हरी चूड़ियां... अनुपमा स्टाइल में नजर आईं रुपाली गांगुली

Rupali Ganguly At Mumbai Police Umang 2023: टेलीविजन की सुपरस्टार रुपाली गांगुली को उनके शो `अनुपमा` ने घर-घर में पहचान दिला दी है. रुपाली को अब उनके फैन्स अनुपमा के नाम से ही जानते हैं. ऐसे में पुलिस शो उमंग 2023 में रुपाली गांगुली सिल्क की साड़ी पहनकर अनुपमा के लुक में ही पहुंची.

मृदुला भारद्वाज Sun, 24 Dec 2023-4:58 pm,
1/6

पुलिस शो उमंग 2023 में रुपाली गांगुली

टेलीविजन की सुपरस्टार रुपाली गांगुली पुलिस शो उमंग 2023 में एकदम अनुपमा वाले अंदाज में पहुंची. रुपाली इस कार्यक्रम में साड़ी पहनकर आईं और रेड कार्पेट पर पैपराजी के लिए जमकर पोज दिए. इस दौरान रुपाली बेहद खूबसूरत लग रही थीं और फैन्स को भी उनकी यह सादगी काफी ज्यादा पसंद आई.

 

2/6

मराठी नथ ने लगा दिए चार चांद

रुपाली गांगुली इस कार्यक्रम में पीले रंग की सिल्क की साड़ी पहनकर पहुंची थी. इस पीली साड़ी के साथ रुपाली ने हरे रंग का ब्लाउज पहना हुआ था. रुपाली के इस लुक में उनकी मराठी नथ ने चार चांद लगा दिए.

3/6

हाथों में पहनी थी हरी चूड़ियां

रुपाली गांगुली ने हाथों में खूब सारी हरी सादी चूड़ियां पहनी हुई थीं. रुपाली ने साड़ी का पल्ला खुला छोड़ा हुआ था, जो उनकी और साड़ी दोनों की खूबसूरती को और ज्यादा निखार रहा था.

4/6

रुपाली की सादगी ने जीता दिल

रुपाली गांगुली बेहद ही सादगी भरे अंदाज में दिखाई दीं. गले में उन्होंने सिर्फ मंगलसूत्र पहना हुआ था, जो बहुत ही प्यारा लग रहा था. रुपाली ने कानों में बड़े-बड़े सोने के झुमके पहने हुए थे. इसके साथ ही उन्होंने माथे पर बिंदी और मांग में सिंदूर लगाया था. 

 

 

5/6

बालों का बनाया था अनुपमा वाला स्टाइल

रुपाली गांगुली ने बालों का स्टाइल 'अनुपमा' की तरह बनाया हुआ था. रुपाली ने बालों की सिंपल सी चोटी बनाई हुई थी और उसे एक कंधे पर लटाकाया हुआ था. रुपाली को इस कार्यक्रम में 'अनुपमा' स्टाइल में देखकर फैन्स काफी खुश हुए.

6/6

अनुपमा की वजह से घर-घर में पॉपुलर हैं रुपाली गांगुली

रुपाली गांगुली एक भारतीय टेलीविजन अभिनेत्री और थिएटर कलाकार हैं. उनका जन्म लोकप्रिय फिल्म निर्देशक अनिल गांगुली के घर हुआ था. रुपाली को टेलीविजन शो 'साराभाई वर्सेज साराभाई' से पॉपुलैरिटी मिली थी. रुपाली इन दिनों टेलीविजन शो 'अनुपमा' में नजर आ रही हैं, जो काफी ज्यादा पॉपुलर है. इस शो से रुपाली ने भी काफी ज्यादा पॉपुलैरिटी हासिल कर ली है.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link