ये एक्टर करोड़पति से बना कंगाल, रोड किनारे तक बेचनी पड़ी सब्जियां, 25 साल तक किया राज, दर्दनाक है पूरी कहानी

Actor Become Vegetable Seller: किस्मत किस वक्त क्या मोड़ ले ये कहना मुश्किल है. कभी किसी को मिनटों में फर्श से अर्श तक पहुंचा देती है तो किसी को पलक झपकते ही फिर से फर्श पर पटक देती है. ऐसा ही हाल एक ऐसे पॉपुलर एक्टर का हुआ जो कभी शोहरत की बुलंदियों पर था. इस एक्टर ने मोटी रकम कमाने के बाद ऐसी मुंह की खाई कि कंगाली तक पहुंच गया.यहां तक कि इस एक्टर को मजबूरी में अपने बेटे के स्कूल के सामने सब्जी तक बेचनी पड़ी. चलिए आपको इस एक्टर की दिल दहला देने वाली कहानी बताते हैं और इस एक्टर के बारे में डिटेल में बताते हैं.

शिप्रा सक्सेना Mon, 30 Sep 2024-5:58 pm,
1/6

कौन हैं ये एक्टर?

49 साल के इस मशहूर एक्टर का नाम राजेश कुमार है. ये वहीं राजेश है जिन्हें आपने 'बा बहू और बेबी' सीरियल में सुबोध का रोल प्ले किया तो वहीं 'सारा वर्सेज सारा' भाई में रौशेश का किरदार निभाया. राजेश बिहार के गया के रहने वाले हैं और फिलहाल मुंबई में अपने परिवार के साथ रहते हैं. इन्हें इंडस्ट्री में 25 साल हो गए हैं. अपने करियर की शुरुआत 'एक महल हो सपनो का' सीरियल से की थी. 

2/6

एक्टर से बन गए थे किसान

इन्होंने हाल ही में सिद्धार्थ कनन को दिए इंटरव्यू में अपनी वो कहानी बताई जिसे पढ़ने के बाद हर किसी का दिल दहल गया. राजेश ने अपने उस समय के बारे में बात की जब उनके पास कोई फिल्म नहीं थी. ऐसे में जब किसान बनने का सोचा तो काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ा. दोस्तों से जब मदद मांगी तो कुछ ने क्लाइंट के तौर पर मदद की तो कुछ ने फोन उठाना ही बंद कर दिया. 

 

3/6

डूबे कर्ज में

'मेरे ऊपर 1.5 करोड़ का कर्ज हो गया था. उस वक्त कुछ दोस्तों और परिवार ने मेरा पूरा साथ दिया. मुझे उन लोगों को जवाब देना था जिन्होंने मुझे पैसे उधार दिए. मेरी फैमिली, किसान और मेरी पत्नी. जब मेरा स्टार्ट अप नहीं चला तो मैंने सब्जियां तक बेचीं. मैंने अपने बेटे के स्कूल के सामने सब्जियों की दुकान लगाई. मेरा बेटा स्कूल की टीचर्स से सब्जियां खरीदने को कहता था.' 

 

4/6

शार्क टैंक में हुए रिजेक्ट

इस बातचीत में राजेश ने बताया कि वो शार्क टैंक इंडिया में अपनी किस्मत आजमाने भी गए थे. राजेश ने कहा कि 'मैंने शार्क टैंक इंडिया के लिए रजिस्ट्रेशन किया था. मैंने 3 में से 2 राउंड क्लियर कर लिए. मुझे अपने वीडियो सबमिट करने थे. इसलिए मैंने सोचा कि मुझे मदद मिल सकती है. क्योंकि मैं एक जाना पहचाना चेहरा हूं.'

 

5/6

कोलकाता में दिया था ऑडिशन

इस शो के लिए मुझे कोलकाता जाना था. मैं एक एक्टर हूं जो खेती कर रहा है और एक बिजनेसमैन है और खेती के बारे में बात कर रहा है. मेरा ऑडिशन एक दिन में पूरा हो गया था. मेरे पिता ने टिकट के पैसे दिए थे.हालांकि मैं वहां रिजेक्ट हो चुका हूं.

 

6/6

इस फिल्म ने बदली किस्मत

जब मैं शार्क टैंक इंडिया के लिए रवाना हो रहा था तो ठीक उससे पहले मेरे पास 'हड्डी' फिल्म के लिए फोन आया. उन्होंने कहा कि डायरेक्टर आपसे मिलना चाहते थे. मेरा कॉन्फिडेंस हिल गया था. जब मैं कास्टिंग डायरेक्टर से मिलने उनके ऑफिस गया तो उन्होंने कहा कि ऑडिशन नहीं होगा. सीधा पैसों पर बात करेंगे. बस एक गुजारिश है कि आप सिर मुडवा सकते हो. मैंने तुरंत राजी हो गया. बस ये कहा कि अगर 1 लाख रुपये अभी मिल जाएं और पैसे मिल गए.

 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link