Samantha Ruth Prabhu Birthday: `ये माया चेसावे` से `कुशी` तक, सामंथा रुथ प्रभु ने इन फिल्मों से बनाया नाम

Samantha Ruth Prabhu Birthday: एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु एक ऐसा नाम हैं, जिसे किसी परिचय की जरुरत नहीं है. उन्होंने अलग-अलग किरदार निभाकर अपने टैलेंट को दिखाया है. उन्होंने अपने अभिनय करियर की शुरुआत रोमांटिक फिल्म `ये माया चेसावे` से की. लेकिन इसके बाद उन्होंने कॉमेडी और एक्शन फिल्मों में भी अपना जलवा दिखाया. साउथ सिनेमा से अभिनय की दुनिया में आने वाली सामंथा ने बॉलीवुड में भी अपनी पहचान बना ली है. आइए एक नजर डालते हैं सामंथा रुथ प्रभु की 5 बेस्ट फिल्मों पर.

मृदुला भारद्वाज Sun, 28 Apr 2024-11:11 am,
1/5

ये माया चेसावे

सामंथा रुथ प्रभु ने 2010 में तमिल फिल्म 'विन्नैथांडी वरुवाया' के साथ एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा, लेकिन उन्हें पहचान इसी साल आई तेलुगु फिल्म 'ये माया चेसावे' से मिली. फिल्म एक इंजीनियर ग्रेजुएट कार्तिक (नागा चैतन्य) की कहानी थी, जो फिल्में बनाना चाहता है. कार्तिक को अपनी पड़ोसन जेस्सी (सामंथा रुख प्रभु) से प्यार हो जाता है. धर्म अलग होने की वजह से जेस्सी के पिता रिश्ते को मंजूर नहीं करते. इस फिल्म ने सामंथा को साउथ सिनेमा में पॉपुलर कर दिया.

2/5

ईगा

सामंथा रुथ प्रभु की इस फिल्म को 'मक्खी' ने नाम से भी जाना जाता है. 2011 में आई इस फिल्म को मशहूर डायरेक्टर एसएस राजामौली ने डायरेक्टर किया था. इस फिल्म में सामंथा के साथ नानी और किच्चा सुदीप भी थे. सामंथा और नानी एक दूसरे से प्यार करते हैं, लेकिन किच्चा सुदीप नानी को मार देता है. इसके बाद नानी मक्खी के रूप में वापस आता है और बदला लेता है. फिल्म को तेलुगु के अलावा हिंदी, तमिल और मलयालम में भी डब किया गया था. फिल्म को खूब सफलता मिली थी.

 

3/5

रंगस्थलम

'रंगस्थलम' सुनने में अक्षम एक युवक और उसके बड़े भाई की कहानी है, जो अपने गांव के भ्रष्ट नेता फणींद्र के अत्याचारी शासन का विरोध करने का फैसला करता है. फिल्म में सामंथा रुथ प्रभु के अलावा राम चरण, जगपति बाबू, आधी पिनिसेट्टी, अनसूया भारद्वाज और प्रकाश राज भी शामिल हैं.

 

4/5

मजिली

सामंथा रुथ प्रभु की इस फिल्म को शिव निर्वाणा ने डायरेक्टर किया है. इस फिल्म में सामंथा रुथ प्रभु के अपोजिट उनके एक्स हस्बैंड नागा चैतन्य थे. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट रही थी और संगीत के लिए फेमस हुई थी. इस फिल्म में सामंथा की परफॉर्मेंस की जमकर तारीफ हुई थी. फिल्म की कहानी एक पूर्व क्रिकेट खिलाड़ी की है, जो अपनी पूर्व प्रेमिका की बेटी को ट्रेनिंग देता है. इस प्रक्रिया में उसे अपनी पत्नी के प्रति अपनी भावनाओं और उसके प्रति अपनी पत्नी के एकतरफा प्यार का पता चलता है.

5/5

कुशी

'कुशी' एक नास्तिक परिवार के एक युवक की कहानी है, जिसे अपने पिता के कट्टर प्रतिद्वंद्वी और कट्टर हिंदू नेता की बेटी से प्यार हो जाता है. फिल्म में मुख्य भूमिका विजय देवरकोंडा और सामंथा रुथ प्रभु ने निभाई है. इन दोनों के अलावा फिल्म में रोहिणी, वेनेला किशोर, सचिन खेडेकर और सरन्या प्रदीप हैं. फिल्म बेहद खूबसूरत और शानदार है, जिसे दर्शकों का भी भरपूर प्यार मिला. 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link