`हीरामंडी` के इवेंट में अप्सरा सी दिखीं एक्ट्रेसेस, सोनाक्षी सिन्हा समेत सभी ने दिखाया दिलकश अंदाज

Heeramandi: संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) `बाजीराव मस्तानी` और `पद्मावत` जैसे प्रोजेक्ट्स के बाद फैंस के लिए `हीरामंडी` (Heeramandi) लेकर आ रहे हैं. ढेर सारी एक्ट्रेस को इस सीरीज में देखा जाएगा. कहानी से लेकर स्टार कास्ट तक, हर एक चीज इस सीरीज में देखने लायक होने वाली है. आज `हीरामंडी` का एक इवेंट हुआ, जिसमें पूरी स्टार कास्ट ने खास अंदाज दिखाया. आउटफिट से लेकर मेकअप तक, एक्ट्रेसेस का पूरा लुक बहुत दिलकश दिखा. आप भी देखें सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) समेत सभी सितारों की फोटोज.

गीतू कत्याल Wed, 27 Mar 2024-11:14 pm,
1/5

सोनाक्षी सिन्हा

सोनाक्षी सिन्हा हमेशा एक यूनीक लुक में दिखाई देती हैं. 'हीरामंडी' के इवेंट के दौरान आज उन्हें ऑरेंज कलर के आउटफिट में देखा गया. प्लाजो के साथ उन्होंने डिजाइन कोट कैरी किया है. नेकपीस ना पहनते हुए एक्ट्रेस ने कानों में सिर्फ मैचिंग इयररिंग्स कैरी किए हैं. सोनाक्षी की पूरा लुक कमाल दिख रहा है.

2/5

ऋचा चड्ढा

ऋचा चड्ढा भी बहुत ही सुंदर सूट में किसी अप्सरा जैसी दिख रही हैं. ऋचा जल्द ही मम्मी बनने वाली हैं. ऐसे में उनके चेहरे पर ग्लो साफ दिखाई दे रहा है. सूट के साथ ऋचा ने नेकलेस और इयररिंग्स कैरी किए हैं. एक्ट्रेस इस लुक में बहुत प्यारी दिख रही हैं.

3/5

मनीषा कोइराला

प्लेन और स्टाइलिश सूट में मनीषा कोइराला ने भी दमदार अंदाज दिखाया. काफ्तान स्टाइल सूट में वो बहुत बढ़िया दिख रही हैं. एक्ट्रेस ने कानों में छोटे-छोटे झुमके और लूज कर्ल वाला हेयरस्टाइल किया है.

4/5

संजीदा शेख

'हीरामंडी' में संजीदा शेख भी नजर आएंगी. आज एक्ट्रेस के ब्लू कलर के अनारकली स्टाइल सूट में देखा गया. साथ में उन्होंने सिल्वर हैवी इयररिंग्स कैरी कर लुक को खास बनाया है. संजीदा पर नीला रंग बहुत प्यारा लग रहा है.

5/5

पूरी स्टार कास्ट में दिए पोज

इवेंट के दौरान 'हीरामंडी' की पूरी टीम ने जमकर पोज दिए. हालांकि, इस दौरान अदिति राव हैदरी को नहीं देखा गया.सभी एक्ट्रेस एक साथ पोज देती हुईं कमाल की दिख रही हैं.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link