अपने मम्मी-पापा की शादी में बन-ठन कर पहुंचे थे ये स्टार किड्स, खूब किया इन्जॉय

Star Kids at their Parents Wedding: बॉलीवुड में कई स्टार किड्स ऐसे हैं जिन्होंने अपने मॉम-डैड की शादी अटेंड की और जमकर इन्जॉय भी किया था. इस लिस्ट में सारा अली खान से लेकर पलक तिवारी का नाम भी शामिल है.

पूजा चौधरी Thu, 05 Oct 2023-6:43 pm,
1/5

सारा-इब्राहिम शामिल हुए थे पापा सैफ की शादी में

सैफ अली खान ने अमृता सिंह से तलाक लेकर करीना कपूर से दूसरी शादी की. वहीं इस शादी में उनके बच्चे सारा और इब्राहिम भी शामिल हुए थे वो भी बन-ठन कर. साथ ही शादी में उन्होंने खूब इन्जॉय भी किया था. अमृता ने खुद सारा को तैयार कर शादी में भेजा था.

2/5

मां श्वेता की दूसरी शादी में थीं पलक

पलक तिवारी श्वेता तिवारी और राजा चौधरी की संतान हैं. लेकिन राजा से तलाक लेकर श्वेता ने अभिनव कोहली का हाथ थामा था. इस शादी में पलक भी शामिल हुई थीं. हालांकि श्वेता का ये रिश्ता भी ज्यादा समय तक निभ ना सका.

3/5

दलजीत कौर के बेटे ने भी अटेंड की मां की शादी

इसी साल टीवी एक्ट्रेस दलजीत कौर ने दूसरी शादी की है. उनकी पहली शादी से उन्हें एक बेटा है और मम्मी की दूसरी शादी में बेटे जेडन भी शामिल हुए और जमकर उन्होंने मस्ती की. इस शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं. वहीं दलजीत के दूसरे पति की दोनों बेटियां भी इस शादी का हिस्सा बनीं.

4/5

डेस्टिनेशन वेडिंग में बेटे अगस्तय भी हुए थे शामिल

क्रिकेटर हार्दिक पांड्या ने भी पत्नी नताशा स्टानकोविक संग डेस्टिनेशन वेडिंग की थी जिसमे उनके बेटे अगसत्य पांड्या भी शामिल हुए. य एक हाईप्रोफाइल वेडिंग थी जो राजस्थान में हुई. शादी में अगस्तय मम्मी-पापा संग ट्विनिंग करते दिखे थे.

5/5

माहिरा ने बेटे संग ली ब्राइडल एंट्री

हाल ही में माहिरा खान दुल्हन बनीं. ये उनकी दूसरी शादी थी जिसमे उन्होंने 13 साल के बेटे का हाथ थामकर एंट्री ली. ये वाकई इमोशनल कर देने वाला मूमेंट था. जिसमें माहिरा के बेटे अजलान हर पल मां के साथ मौजूद दिखे.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link