Sara Ali Khan से लेकर Jaya Bachchan तक, इन टॉप सेलेब्स ने पब्लिक में खोया अपना आपा, दिखाया जमकर गुस्सा!

Celebs Shows Anger in Public: पैपराजी हर जगह सेलेब्स की तस्वीरें क्लिक करने के लिए आगे-पीछे दौड़ते नजर आते हैं. एयरपोर्ट से लेकर इवेंट, डिनर डेट या दोस्तों के साथ कैजुअल आउटिंग जिस भी जगह सेलेब्स दिख जाएं पैपराजी में फटाफट उनकी तस्वीरें और वीडियो क्लिक करने की होड़ मच जाती है. ऐसे में कई बार सेलेब्स अपना आपा खो बैठते हैं और गुस्सा दिखा जाते हैं. ऐसा ही कुछ हाल ही में सारा अली खान के साथ हुआ है, जिनका गुस्से में पैपराजी को फटकारते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. लेकिन सिर्फ सारा अली खान ही नहीं बल्कि कई एक्टर और एक्ट्रेसेस अब तक पब्लिक में अपना गुस्सा दिखाते नजर आ चुके हैं.

प्राची टंडन Thu, 24 Aug 2023-4:10 pm,
1/5

Sara Ali Khan: हाल ही में सारा अली खान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें एक्ट्रेस पैपराजी पर नाराज होती और गुस्से में कैमरा बंद करने के लिए कहती दिख रही हैं. 

2/5

Deepika Padukone: एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण का भी एक वीडियो कुछ दिनों पहले सामने आया था, जिसमें वह एक फैशन शो के दौरान पैपराजी को फटकारती दिखाई दे रही थीं. दरअसल, पैपराजी बैक स्टेज दीपिका का फोटो क्लिक करने पहुंच गए थे, जिसपर एक्ट्रेस ने उन्हें रोका था और कहा था कि यहां अलाउड नहीं है.

3/5

Sunny Deol: बीते दिन सनी देओल जब अपनी फिल्म गदर 2 का प्रमोशन कर रहे थे. तब एक फैन एयरपोर्ट पर सेल्फी लेने के लिए सनी देओल के करीब आया था, उसी दौरान एक्टर का गुस्सा देखने को मिला था.

4/5

Nayanthara: एक्ट्रेस नयनतारा जब अपने पति विग्नेश शिवान के साथ कुछ ही समय पहले एक मंदिर गई थीं. उस दौरान फैन्स एक्ट्रेस और उनके पति का फोटो क्लिक कर रहे थे, तब नयनतारा ने फैन को फोन तोड़ने की धमकी दे डाली थी. जवान एक्ट्रेस के उस गुस्से का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था. 

5/5

Jaya Bachchan: जया बच्चन का अक्सर ही सोशल मीडिया पर पैपराजी को फटकारने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होता रहता है. 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link