Upcoming Blockbuster Movies: कन्फर्म सुपरहिट होने वाली हैं ये 5 फिल्में, बस कलेक्शन की है रेस, कौन पड़ेगा किस पर भारी?

Upcoming Bollywood Movies: पठान, गदर 2, के बाद ड्रीम गर्ल 2 को देखें तो लग रहा है कि बॉलीवुड के अच्छे दिन फिर से लौट आए हैं. फिल्में लोगों को पसंद आ रही है वहीं आने वाले समय में कुछ बड़ी फिल्में रिलीज होने जा रही है और उनके सुपरहिट होने की भविष्यवाणी पहले ही हो चुकी है.

पूजा चौधरी Tue, 05 Sep 2023-7:56 pm,
1/5

एडवांस बुकिंग मे कमाल कर रही जवान

Jawan: शाहरुख खान की इस फिल्म के बारे में हमें कुछ भी कहने की जरूरत नहीं है. बॉक्स ऑफिस पर धमाका होने के आसार पहले ही दिख चुके हैं. एडवांस बुकिंग में ही फिल्म रिकॉर्ड बनाती जा रही है अब बस इंतजार है तो फिल्म रिलीज होने के बाद इसके कलेक्शन का.

2/5

टाइगर 3 भी रहेगी धमाकेदार

Tiger 3: बस टाइगर भी जल्द ही दस्तक देने वाला है. सलमान खान की इस फिल्म का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. फिलहाल रिलीज डेट अनाउंस भी नहीं हुई है फिर भी जबरदस्त क्रेज इसे लेकर बना है. फिल्म सुपरहिट होनी पहले ही तय हो चुकी है. लेकिन क्या पिछला रिकॉर्ड सलमान तोड़ पाएंगे.

3/5

फुकरे 3 तोड़ेगी अपना ही रिकॉर्ड?

Fukrey 3: फुकरे और फुकरे रिटर्न्स ने बॉक्स ऑफिस पर क्या कमाल किया है वो सब पहले ही देख चुके हैं लिहाजा फुकरे 3 को गारंटी हिट पहले ही मान लिया गया है. कम बजट में बनी इस फिल्म ने पहले भी धांसू कमाई की 100 करोड़ के क्लब में शामिल हुई. बस नजर तो इस बात पर कि इस बार कौन से रिकॉर्ड टूटते हैं.

4/5

ऋतिक-दीपिका करेंगे धमाल

Fighter: ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की फिल्म फाइटर से सिर्फ एक्टर का लुक ही रिवील हुआ है लेकिन अभी से ही फिल्म को लेकर लोगों के बीच दीवानगी का आलम है. ये पहला मौका है जब ये जोड़ी साथ दिखेगी. अगले साल जनवरी में फिल्म रिलीज होगी और अभी से ही इसकी कामयाबी का दावा सोशल मीडिया पर किया जा चुका है.

5/5

पुष्पा 2 रहेगी हिट

Pushpa 2: बॉलीवुड के अलावा साउथ की पैन इंडिया मूवी पुष्पा 2 भी इस लिस्ट में शामिल है. अल्लू अर्जुन स्टारर पुष्पा के बाद से ही इसके आगे की कहानी जानने के लिए फैंस बेकरार हैं. इससे जुड़ी हर छोटी-बड़ी खबर को लोग चाव से पढ़ते हैं. कहा तो ये भी जा रहा है कि फिल्म रिलीज से पहले ही धांसू कमाई कर लेगी.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link