Shweta Tiwari Photos: 43 साल की श्वेता तिवारी ने पूल में लगाई ऐसी डुबकी, पलक झपकते वायरल हुई वकेशन फोटोज

Shweta Tiwari Vacation Photos: 43 साल की श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) जब भी कैमरे के सामने आती हैं तो अपनी अदाओं से लोगों का दिल जीत लेती हैं. श्वेता इस वक्त अपनी फैमिली संग वकेशन पर हैं, जहां से एक्ट्रेस ने कई फोटोज शेयर की हैं. इन तस्वीरों में श्वेता कभी फैमिली संग मस्ती मूड में दिखीं तो कभी पूल में. देखिए श्वेता सिंह की ये फोटोज जो फैंस को खूब पसंद आ रही है.

शिप्रा सक्सेना Fri, 23 Feb 2024-3:59 pm,
1/6

पैर पर टिकी नजर

सबसे पहले देखिए एक्ट्रेस की ये फोटो. शॉर्ट्स संग टी-शर्ट पहने इस तस्वीर में एक्ट्रेस हाथ में बुक पकड़े हुए हैं. कैमरे के सामने मुस्कुराते हुए एक्ट्रेस पोज देती नजर आईं. हालांकि लोगों की नजरें श्वेता के पैरों पर आकर टिक रही हैं. 

2/6

सेल्फी वायरल

अब जरा एक्ट्रेस की इस तस्वीर को देखिए. इसमें श्वेता बाकी परिवार वालों के साथ सेल्फी क्लिक करती नजर आईं. फोटो में श्वेता कमाल की लग रही हैं. 

 

3/6

क्यूट रेयांश

एक्ट्रेस ने अपने बेटे रेयांश की तस्वीर भी शेयर की है. इस फोटो में रेयांश कुछ खाते हुए नजर आ रहे हैं. 

4/6

कमाल है लुक

श्वेता तिवारी इस फोटो में प्रिंटेड टॉप और शॉर्ट्स पहने नजर आईं. फोटो में एक्ट्रेस का लुक और उनकी अदाएं इतना ज्यादा कातिलाना है कि फैंस का तस्वीरों से नजरें हटाना मुश्किल हो रहा है.

 

5/6

पूल में उतरीं श्वेता

अब जरा देखिए इस पूल फोटो को. इसमें श्वेता तिवारी व्हाइट कलर का टॉप पहने हुई हैं और पूल में डूबी नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस ने बालों को बांधा हुआ है मुस्कुराते हुए पोज दे रही हैं.

 

6/6

ओटीटी में आईं नजर

श्वेता तिवारी टीवी शोज के अलावा ओटीटी में भी जलवा बिखेर रही हैं. श्वेता हाल ही में रोहित शेट्टी की वेब सीरीज इंडियन पुलिस फोर्स में नजर आई थीं. इसमें श्वेता ने विवेक ओबेरॉय की वाइफ का रोल निभाया था. आपको बता दें, श्वेता तिवारी के दो बच्चे हैं बेटी पलक तिवारी और बेटा रेयांश. पलक बॉलीवुड में डेब्यू कर चुकी हैं.

 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link