जिसे ढूंढ रहे थे सैफ अली खान `वो लड़की है कहां...` वाली सोनाली कुलकर्णी का कितना बदल गया लुक; देखें तस्वीरें

Sonali Kulkarni Look Changed: कई हिंदी फिल्मों में अपने दमदार अभिनय का जलवा दिखा चुकीं सोनाली कुलकर्णी हाल ही में मुंबई में आयोजित एक इवेंट का हिस्सा बनीं. जहां से एक्ट्रेस की कुछ तस्वीरें वायरल हो रही हैं, जिनमें एक्ट्रेस का लुक एक दम बदला हुआ नजर आ रहा है. सोनाली कुलकर्णी को सैफ अली खान के फेमस गाने `वो लड़की है कहां...` से भी जाना जाता है. चलिए नजर डालते हैं उनके बदले हुए लुक पर.

वंदना सैनी Tue, 30 Apr 2024-12:10 pm,
1/5

सोनाली कुलकर्णी

'मराठी मुलगी' सोनाली कुलकर्णी ने हिंदी सिनेमा से लेकर अपने फैंस के दिलों पर अपने लिए अलग जगह बनाई है. उनको उनके दमदार अभिनय के लिए काफी पसंद किया जा रहा है. सोनाली कुलकर्णी ने अपने लंबे करियर में कई हिंदी सिनेमा से लेकर मराठी और साउथ फिल्मों में भी अपने दमदार अभिनय का लोहा मनवाया है. हालांकि, आज के समय में एक्ट्रेस का लुक एक दम बदल चुका है. 

2/5

बदला सोनाली का लुक

हाल ही में सोशल मीडिया पर सोनाली कुलकर्णी की तस्वीरें वायरल हो रही हैं, जिसमें एक्ट्रेस को पहचान पाना कापी मुश्किल हो रहा है. हालांकि, एक्ट्रेस आज भी बेहद खूबसूरत लगती हैं, लेकिन लंबे समय से बड़े पर्दे से दूर उनके बदलते अंदाज ने फैंस को भी हैरान कर दिया. सोनाली कुलकर्णी की ये तस्वीरें THE BROKEN NEWS S2 की स्क्रीनिंग के दौरान की है. 

3/5

सोनाली का बदला-बदला स्टाइल

वेब सीरीज THE BROKEN NEWS S2 की स्क्रीनिंग के दौरान कई सेलेब्स का जलवा देखने को मिला, जिनमें सोनाली कुलकर्णी का भी बदला-बदला अंदाज और स्टाइल देखने को मिल रहा है, जो एक्ट्रेस के फैंस को काफी पसंद आ रहा है. इस दौरान एक्ट्रेस व्हाइट कलर की शर्ट के साथ जींस और बेबी पिंक कलर के ब्लेजर कैरी किए नजर आ रही हैं. साथ ही एक्ट्रेस शॉर्ट हेयर में नजर आ रही हैं. 

4/5

एक्ट्रेस का बेहतरीन अंदाज

साथ ही एक्ट्रेस ने अपने हाथ में एक छोटा हैंड बैग कैरी कर रखा है. इसके अलावा एक्ट्रेस ने अपने पूरे लुक को हाई हील्स से कंप्लीट कर रखा है. इसके अलावा उनके चेहरे पर एक प्यारी सी स्माइल नजर आ रही है. स्क्रीनिंग के दौरान रेड कार्पेट पर सोनाली कुलकर्णी ने वहां मौजूद पैप्स को खूब सारे पोज भी दिए. उनका ये स्टाइल उनके फैंस को बेहद पसंद आ रहा है. 

5/5

सोनाली कुलकर्णी का वर्कफ्रंट

वहीं, अगर सोनाली कुलकर्णी के वर्कफ्रंट की बात करें तो उन्होंने अपने करियर की शुरुआत कन्नड़ फिल्म 'चेलुवी' से की थी, जिसके बाद वो हिंदी सिनेमा के कई हिट फिल्मों का हिस्सा रह चुकी हैं. इसके अलावा वो ‘बकुला नामदेव घोटाले’ और ‘नटरंग’ जैसी मराठी फिल्मों में अभिनय का दम दिखा चुकी हैं. फिलहाल सोनाली फिल्मी पर्दे से दूर हैं और फैंस उनकी वापसी का इंतजार कर रहे हैं. 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link