Sonam Kapoor Weight Loss: प्रेग्नेंसी के बाद सोनम कपूर ने किया 20 किलो वजन कम, तस्वीर में फ्लॉन्ट किया फिगर

Sonam Kapoor Weight Loss: सोनम कपूर एक बेटे की मां हैं. उनके लाडले का नाम वायु है. बेटे की परवरिश की वजह से वह फिल्मों से भी दूर चल रही हैं. इस बीच सोनम कपूर ने हिंट दे दी है कि वह जबरदस्त वापसी की तैयारी कर रही हैं. उन्होंने 20 किलो वजन जो कम कर लिया है. लेटेस्ट तस्वीरों में एक्ट्रेस का फिट अवतार देखा जा सकता है. आइए दिखाते हैं सोनम कपूर की तस्वीरें.

वर्षा Wed, 17 Jan 2024-7:14 pm,
1/5

प्रेग्नेंसी के बाद सोनम

सोनम कपूर प्रेग्नेंसी के बाद से अपनी वेट लूज जर्नी को लेकर काफी वोकल रही हैं. साल 2022 में वह मां बनी थीं. एक्ट्रेस ने अब एक पोस्ट शेयर किया है. जिसमें वह बताती हैं कि किस तरह उन्होंने 20 किलो तक वजन कम किया है. तस्वीर में अंतर भी साफ साफ देखा जा सकता है.

2/5

तस्वीर में दिखाया हाल

बुधवार को सोनम कपूर ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर किया. जिसमें वह वर्कआउट करती दिख रही है. उन्होंने कैप्शन में लिखा,'क्या बात है. 20 किलो वजन कम कर लिया है. 6 किलो अभी और करना है.' इस तस्वीर में वह ब्लैक आउटफिट पहने नजर आ रही हैं.

3/5

16 महीने की जर्नी

इससे पहले भी सोनम कपूर ने अपने लिए एक पोस्ट लिखा था. उन्होंने बताया था कि किस तरह 16 महीने तक उन्होंने सख्ती से डाइट प्लान और वर्कआउट आदि का पालन किया. तब जाकर वह पहले की तरह बॉडी शेप में आ पाईं.

 

4/5

6 किलो वजन और कम करना चाहती हैं

तब उन्होंने कहा था कि वह अभी भी वहां नहीं पहुंची हैं जहां वह पहुंचना चाहती हैं. उनके कहने का मतलब था कि वह और वजन कम करना चाहती हैं. लेटेस्ट पोस्ट में उन्होंने बता ही दिया कि वह कुल 26 किलो वजन कम करना चाहती हैं. जिसमें से 20 किलो कम कर भी लिया है.

5/5

बेटे का जन्म

सोनम कपूर ने आनंद आहूजा के साल 2018 में शादी की थी. दोनों के घर अगस्त 2022 में बेटे का जन्म हुआ.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link