Surya Gochar: 17 अक्टूबर को तुला राशि में प्रवेश करेंगे ग्रहों के राजा, इन 5 राशियों की चमकेगी किस्मत, होगा लाभ ही लाभ!

Surya Gochar in Tula Rashi: ज्योतिष शास्त्र में सूर्यदेव को ग्रहों का राजा कहा जाता है. सूर्य का प्रभाव सभी लोगों को पड़ता है. एक निश्चित समय के बाद सूर्य ग्रह अपनी राशि परिवर्तन करते हैं जिसका असर सभी राशियों के लोगों को देखने को मिलता है. किसी के लिए प्रभाव शुभ होता है तो किसी के लिए अशुभ. ज्योतिष गणना के अनुसार 17 अक्टूर को सुबह 7 बजकर 52 मिनट पर सूर्य तुला राशि में प्रवेश करेंगे. इस राशि में प्रवेश करते ही सूर्य नीच अवस्था में आ जाएंगे. सूर्य गोचर का असर 5 राशियों के लिए बेहद शुभ माना जा रहा है. आइए जानते हैं...

गुरुत्व राजपूत Mon, 07 Oct 2024-4:10 pm,
1/5

1. मेष राशि

तुला राशि में सूर्य गोचर मेष राशि के लोगों के लिए बहुत शुभ माना जा रहा है. हर क्षेत्र में सफलता प्राप्त होगी. करियर के मामले में आपको शुभ समाचार सुनने को मिल सकती हैं. बिजनेस कर रहे लोगों के लिए समय अनुकूल है. नई डील्स मिलेंगी जिसमें मुनाफा अच्छा होगा. आर्थिक स्थिति में भी सुधार देखने को मिलेगा.

2/5

2. वृषभ राशि

सूर्य ग्रह का राशि परिवर्तन वृषभ राशि के लोगों के लिए लाभदायक रहेगा. कार्यक्षेत्र में तरक्की के द्वार खुलेंगे. नौकरीपेशा लोगों के लिए समय अच्छा रहेगा. जो लोग प्रमोशन का इंतजार कर रहे हैं उनको गुड न्यूज मिल सकती है. सैलरी में भी बढ़ोतरी देखने को मिल सकती है. लव लाइफ में आ रही समस्याएं दूर होंगी. पार्टनर के साथ अच्छा समय बीताने का मौका मिलेगा.

3/5

3. कन्या राशि

कन्या राशि के लोगों को भाग्य का साथ मिलेगा. करियर में नए अवसर प्राप्त होंगे. नौकरी तलाश रहे लोगों को मनचाही नौकरी मिलेगी. धनलाभ के नए सोर्स खुल सकते हैं. पारिवारिक संबंध मजबूत होंगे. माता-पिता के साथ अच्छा समय बीताने का मौका मिलेगा. 

4/5

4. तुला राशि

सूर्य का राशि परिवर्तन तुला राशि के लोगों को गुड न्यूज मिलेगी. नौकरी कर रहे लोगों के लिए समय अनुकूल रहेगा. पदोन्नती के योग बन सकते हैं. सीनियर्स का भरपूर साथ मिलेगा. व्यापारियों को व्यापार में नई डील्स प्राप्त हो सकती हैं. निवेश के लिए भी समय अच्छा रहेगा.

5/5

5. कुंभ राशि

करियर के लिए समय लाभदायक रहने वाला है. कार्यक्षेत्र में तरक्की के योग बनेंगे. व्यापारियों के व्यापार का विस्तार हो सकता है. निवेश करने पर अच्छा रिटर्न भी मिल सकता है. किसी बीमारी से परेशान हैं तो उससे छुटकारा मिल सकता है. मानिसक स्थिति पहले से बेहतर होगी.

Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link