सूर्य किरण ही नहीं, इन 4 सितारों की ज्वान्डिस ने ली जान; एक तो था `इंडियन आइडल सीजन 2` का विनर

Celeb Died With Jaundice: तेलुगू फिल्म डायरेक्टर सूर्य किरण (Surya Kiran) की मौत ने सभी को हिलाकर रख दिया है. सूर्य किरण ज्वान्डिस से पीड़ित थे जिसके बाद सोमवार को उनका निधन हो गया. लेकिन आपको पता है सिर्फ सूर्य किरण ही नहीं कई सितारे ऐसे हैं जिनकी जान ज्वॉन्डिस ले चुका है. जानिए ऐसे सेलेब्स जिनकी मौत इसी बीमारी की वजह से हुई.

शिप्रा सक्सेना Tue, 12 Mar 2024-12:56 pm,
1/5

सूर्य किरण

'बिग बॉस तेलुगू' में नजर आ चुके और कई तेलुगू फिल्मों का निर्देशन कर चुके डायरेक्टर सूर्य किरण अब इस दुनिया में नहीं हैं. सूर्य किरण की मौत ज्वॉन्डिस की वजह से हुई. 

2/5

अमनदीप सोही

'झनक' में नजर आ चुकीं एक्ट्रेस अमनदीप सोही का कुछ दिन पहले ही निधन हुआ है. एक्ट्रेस लंबे वक्त से ज्वॉन्डिस से पीड़ित थीं. जिसके बाद उनकी मौत 7 मार्च को हो गई. 

3/5

राजू पंजाबी

मशहूर हरियाणवी सिंगर राजू पंजाबी की भी मौत ज्वान्डिस की वजह से हुई थी. बीते साल महज 40 साल के राजू ने दुनिया को अलविदा कह दिया. राजू ने कई सारे हरियाणवी गाने गाए हैं जिसमें 'अच्छा लगे से','देसी देसी', 'तू चीज लाजवाब' और 'लास्ट पैग' शामिल है.

4/5

संदीप आचार्य

'इंडियन आइडल सीजन 2' के विनर संदीप आचार्य की मौत भी ज्वान्डिस की वजह से हुई थी. महज 29 साल के संदीप अपने पीछे वाइफ और छोटे से बच्चे को छोड़ गए थे. 

5/5

माई सुंदर

तमिल एक्टर माई सुंदर की मौत की वजह भी ज्वॉन्डिस था. माई की मौत साल 2022 में हुई थी. रिपोर्ट्स के मुताबिक माई लंबे वक्त से इस बीमारी से पीड़ित थे और उनका इलाज चल रहा था. लेकिन वो बीमारी की जंग नहीं जीत पाए थे और दुनिया को अलविदा कह दिया.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link