शादी से पहले `तारक मेहता` की `सोनू` की `झील` सी आंखों में डूबे मंगेतर आदित्य, डिनर डेट से सामने आईं रोमांटिक तस्वीरें

`तारक मेहता का उल्टा चश्मा` में सोनू का किरदार निभाकर झील मेहता को काफी फेम मिला. टप्पू की दोस्त रियल लाइफ में शादी करने वाली हैं. कुछ समय पहले ही उनकी सगाई हुई है. अब उन्होंने रोमांटिक फोटोशूट शेयर किया है. चलिए दिखाते हैं तस्वीरें.

वर्षा Thu, 04 Jul 2024-10:25 pm,
1/5

तारक मेहता का उल्टा चश्मा में सोनू

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में सोनू का किरदार निभाकर झील मेहता घर घर में फेमस हुईं. झील मेहता ने काफी समय पहले ही शो को बाय बाय कह दिया था. इन दिनों वह अपनी पर्सनल लाइफ में बिजी हैं. हाल में ही झील मेहता ने मंगेतर के साथ रोमांटिक डिनर डेट की फोटोज शेयर की हैं जहां दोनों ही साथ में काफी जच रहे हैं.

2/5

झील मेहता के मंगेतर

झील मेहता ने ये तस्वीरें ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं. जहां वह मंगेतर आदित्य दुबे के साथ कहीं खूबसूरत जगह पर वेकेशन सेलिब्रेट करती दिख रही हैं. कुछ फोटोज में तो वह मंगेतर के साथ रोमांटिक पोज भी देती दिख रही हैं. फोटोज को देख फैंस भी धड़ल्ले से कमेंट्स कर रहे हैं.

3/5

झील मेहता और आदित्य दुबे

इस डिनर डेट पर झील मेहता और आदित्य दुबे कैजुअल आउटफिट में दिख रहे हैं. झील ने बादामी रंग की लॉन्ग ड्रेस कैरी की है. वहीं आदित्य भी कुछ ऐस ही अंदाज में दिख रहे हैं. दोनों को यूं सोशल मीडिया पर कॉजी होता देख फैंस भी शरमा गए.

4/5

अब क्या कर रही हैं झील मेहता

झील मेहता काफी समय से इंडस्ट्री से दूर हैं. अब वह खुद का बिजनेस चलाती हैं. वह अब बिजनेस आर्टिस्ट का काम करती हैं. उन्होंने रोका सेरेमनी में खुद ही अपना मेकअप किया था.

5/5

झील मेहता की फैमिली

झील मेहता का जन्म बेशक महाराष्ट्र में हुआ हो लेकिन वह गुजरात की रहने वाली हैं. उनकी डेट ऑफ बर्थ 28 जून 1995 हैं. उनके पिता नलिन मेहता बिजनेसमैन हैं. खुद झील सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. उन्हें 471K यूजर्स इंस्टाग्राम पर फॉलो करते हैं.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link