तमन्ना का रेड ड्रेस लुक कमाल, तो फातिमा सना भी लगीं बवाल; मनीष मल्होत्रा की पार्टी में पत्नी रत्ना संग पहुंचे नसीरुद्दीन

Manish Malhotra Party: फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के घर अक्सर ही सेलेब्स का जमावड़ा लगा रहता है. बीती देर शाम भी मनीष मल्होत्रा के घर पार्टी के लिए कई सेलेब्स पहुंचे. जहां तमन्ना भाटिया बॉयफ्रेंड और एक्टर विजय वर्मा के साथ नजर आईं तो वहीं नसीरुद्दीन शाह भी अपनी पत्नी रत्ना पाठक के साथ पहुंचे थे.

प्राची टंडन Mon, 18 Mar 2024-8:17 am,
1/5

तमन्ना का लुक

एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया लाल चटक रंग की हाई स्लिट ड्रेस पहनकर मनीष मल्होत्रा के घर पार्टी के लिए पहुंची थीं. तमन्ना ने रेड कलर की सिजलिंग ड्रेस के साथ मैचिंग हाई हील्स कैरी की थीं. साथ ही एक्ट्रेस ने आंखों में काजल के साथ सटल मेकअप से अपना लुक पूरा किया था. 

2/5

तमन्ना और विजय वर्मा

तमन्ना भाटिया के साथ उनके बॉयफ्रेंड और एक्टर विजय वर्मा भी आए थे. विजय वर्मा ने व्हाइट शर्ट के साथ बीज कलर का जैकेट और लाइट ब्लू डेनिम्स कैरी किए हैं. तमन्ना भाटिया और विजय  वर्मा की लेटेस्ट फोटोज जमकर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. 

3/5

फातिमा सना शेख

दंगल गर्ल फातिमा सना शेख भी ग्लैमरस अंदाज में मनीष मल्होत्रा के घर पहुंची थीं. इस दौरान एक्ट्रेस मल्टीकलर की बॉडीकॉन ड्रेस में नजर आईं. फातिमा सना शेख ने मल्टीकलर ड्रेस के साथ ऑरेंज हील्स पहनी थीं. एक्ट्रेस ने सटल मेकअप और बालों को ओपन रखकर अपना लुक पूरा किया था.

4/5

नसीरुद्दीन शाह औऱ रत्ना पाठक

बॉलीवुड के टॉप एक्टर्स में शुमार नसीरुद्दीन शाह भी अपनी पत्नी और एक्ट्रेस रत्ना पाठक के सात मनीष मल्होत्रा की पार्टी के लिए आए थे. इस दौरान नसीरुद्दीन शाह क्रीम कलर की पैंट और रेड-व्हाइट प्रिंट वाली शर्ट पहनकर आए थे. फैंस एक्टर का यह अंदाज देख हैरान हैं. 

5/5

रत्ना पाठक फोटो

तो वहीं रत्नी पाठक ने भी मनीष मल्होत्रा की पार्टी के लिए अपने पति नसीरुद्दीन शाह के साथ ट्विनिंग की थी. रत्ना पाठक ने व्हाइट प्रिंटेड ब्लाउज के साथ रेड कलर की प्लेन साड़ी कैरी की थी. साथ ही एक्ट्रेस ने अपने बालों को ओपन करके स्टाइल किया था. 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link