चटक गुलाबी रंग, गोरा बदन... दिवाली पार्टी में पटाखा बन विजय का हाथ थामे पहुंचीं तमन्ना; बाकी सेलेब्स ने भी खूब जमाया रंग; नहीं हटेगी नजरें

Ramesh Taurani Diwali Bash: दिवाली नजदीक है और इस मौके पर बॉलीवुड के कई सितारे जश्न मना रहे हैं. मनीष मल्होत्रा और अबू जानी संदीप खोसला के अलावा, प्रोड्यूसर रमेश तौरानी ने भी दिवाली पार्टी का आयोजन किया. इस पार्टी में कई सितारों ने अपने जबरदस्त लुक से रंग भरे और महफिल जमाई. इस दौरान सिद्धार्थ मल्होत्रा से लेकर तमन्ना भाटिया-विजय वर्मा और सोनाक्षी-जहीर ने तक तमाम सेलेब्स खूबसूरत एथनिक लुक में नजर आए, जिन्होंने सभी का ध्यान खींच. इसके अलावा भी कई सेलेब्स इस दिवाली पार्टी का हिस्सा बने. चलिए नजर डालते हैं सभी के शानदार अंदाज पर.

वंदना सैनी Sun, 27 Oct 2024-9:48 am,
1/30

एथनिक लुक में अभय वर्मा

इसी साल रिलीज हुई हॉरर कॉमेडी फिल्म 'मुंज्या' से फैंस के दिलों पर राज करने वाले अभय वर्मा ने दिवाली पार्टी में अपने एथनिक लुक सभी का खूब ध्यान खींचा. इस दौरान अभय मैरून कलर के सूट में नजर आए.

2/30

अर्जुन कपूर की बहन का भी दिखा किलर अंदाज

इसके अलावा रमेश तौरानी की दिवाली पार्टी में इन दिनों मलाइका संग अपने ब्रेकअप की खबरों को लेकर सुर्खियों में बने अर्जुन कपूर की बहन अंशुला कपूर ने भी अपने किलर अंदाज से फैंस का खूब दिल जीता. इस दौरान अंशुला अपने बॉयफ्रेंड रोहन ठक्कर के साथ नजर आईं.

3/30

अपारशक्ति खुराना ने जीता दिल

इन दिनों अपनी हॉरर कॉमेडी फिल्म 'स्त्री 2' की अपार सफलता को खूब एंजॉय कर रहे अपारशक्ति खुराना के लिए ये दिवाली काफी खास हो चुकी हैं. अपारशक्ति ने भी अपने शानदार एथनिक लुक से रमेश तौरानी की दिवाली पार्टी में रंग जमा दिया. 

4/30

पति आयुष संग पहुंचीं सलमान की बहन

इसके अलावा सलमान खान की लाडली बहन अर्पिता खान शर्मा भी अपने पति और एक्टर आयुष शर्मा के साथ शानदार लुक कैरी किए रमेश तौरानी की दिवाली पार्टी में पहुंचीं. जहां दोनों ने साथ में पैपराजी को खूब सारे पोज भी दिए. 

5/30

पत्नी मारिया संग पहुंचे अरशद

प्रोड्यूसर रमेश तौरानी की दिवाली पार्टी में बॉलीवुड एक्टर अरशद वारसी भी अपनी पत्नी मारिया गोरेट्टी के साथ पहुंचे. इस दौरान दोनों ने पैपराजी को साथ में कई सारे पोज दिए. दोनों ने अपने लुक से सभी का ध्यान खींचा. दोनों एथनिक लुक में नजर आए. 

6/30

पति करण के साथ दिखीं बिपाशा

इस दौरान बॉलीवुड एक्ट्रेस बिपाशा बसु भी अपने पति और एक्टर करण सिंह ग्रोवर के साथ प्रोड्यूसर रमेश तौरानी की दिवाली पार्टी में नजर आईं. इस दौरान एक्ट्रेस ने गुलाबी साड़ी में खूब कहर ढाया. वहीं, करण भी हैंडसम नजर आए.

7/30

डेजी शाह का भी दिखा खूबसूरत अंदाज

सलमान खान की फिल्म 'जय हो' से बॉलीवुड में कदम रखने वाली डेजी शाह भी प्रोड्यूसर रमेश तौरानी की दिवाली पार्टी में नजर आईं. इस दौरान एक्ट्रेस लाल रंग के लॉन्ग अनारकली आउटफिट में बला की खूबसूरत लग रही थीं.

8/30

फरदीन खान भी आए नजर

14 साल बाद संजय लीला भंसाली की पहली वेब सीरीज 'हीरामंडी' से वापसी करने वाले फरदीन खान भी एक बार फिर इंडस्ट्री में एक्टिव हो चुके हैं और हाल ही में शानदार एथनिक लुक में रमेश तौरानी की दिवाली पार्टी में नजर आए. 

9/30

हर्षवर्धन राणे ने जीता फैंस का दिल

अपने दमदार अभिनय से फैंस के बीच अपनी खास पहचान बनाने वाले 'हसीन दिलरुबा' और 'सनम तेरी कसम' एक्टर हर्षवर्धन राणे ने भी अपने अंदाज से फैंस का दिल जीत लिया. इस दौरान एक्टर ने पैपराजी को खूब सारे पोज दिए. 

10/30

हुमा कुरैशी का दिल दिलकश अंदाज

बॉलीवुड एक्ट्रेस हुमा कुरैशी भी रमेश तौरानी की दिवाली पार्टी में नीले रंग के आउटफिट में नजर आईं. साथ ही उनके दिलकश अवतार ने फैंस का दिल जीत लिया. इस दौरान एक्ट्रेस ने पैप्स को खूब सारे पोज भी दिए.

11/30

जिबरान खान ने भी दिखाया शानदार स्टाइल

इसी साल 'इश्क-विश्क 2' से बड़े पर्दे पर लीड एक्टर के तौर पर कदम रखने वाले जिबरान खान ने भी रमेश तौरानी की दिवाली पार्टी में अपने शानदार स्टाइल से फैंस का दिल जीत लिया. उनके अंदाज को खूब पसंद किया जा रहा है.

12/30

कॉमेडियन कपिल शर्मा भी आए नजर

कॉमेडियन कपिल शर्मा भी रमेश तौरानी की दिवाली पार्टी में नजर आए. जहां उन्होंने अपने जबरदस्त लुक से सभी का ध्यान खींचा और साथ ही पैपराजी को खूब सारे पोज भी दिए. 

13/30

पति संग पहुंची करिश्मा तन्ना

प्रोड्यूसर रमेश तौरानी की दिवाली पार्टी में बॉलीवुड एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना भी सिल्वर कलर की साड़ी पहने अपने पति वरुण बंगेरा के साथ पैपराजी को पोज देती नजर आए. 

14/30

मनीष पॉल भी आए नजर

इसके अलावा टीवी एक्ट्रेस कई टीवी शो में बतौर होस्ट नजर आने वाले मनीष पॉल ने भी रमेश तौरानी की दिवाली पार्टी में खूब रंग जमाया. उनके फैंस को भी एक्टर का ये अंदाज और लुक काफी पसंद आ रहा है. 

15/30

खूबसूरत लगीं मृणाल ठाकुर

इतना ही नहीं, मृणाल ठाकुर ने भी रमेश तौरानी की दिवाली पार्टी में अपने दमदार और खूबसूरत एथनिक लुक से फैंस को खूब इंप्रेस किया. इस दौरान एक्ट्रेस हल्के रंग के लंहगे में बला की खूबसूरत लगीं.

16/30

पश्मीना रोशन भी आईं नजर

जिबरान खान के साथ ही 'इश्क-विश्क 2' से डेब्यू करने वाले ऋतिक रोशन की कजिन पश्मीना रोशन भी रमेश तौरानी की दिवाली पार्टी का हिस्सा बनीं. इस दौरान एक्ट्रेस व्हाइट और ब्लू कलर के लंहगे में नजर आईं और काफी अच्छी लग रही थीं.

17/30

पावेल गुलाटी भी पहुंचे पार्टी में

बॉलीवुड एक्टर पावेल गुलाटी भी रमेश तौरानी की दिवाली पार्टी में पहुंचे. इस दौरान एक्टर लाइट ब्लू कलर के कुर्ते और जैकेट के साथ व्हाइट पेंट कैरी किए नजर आए. उनका लुक काफी अच्छा लग रहा है. 

18/30

सिल्वर लहंगे में नजर आईं पूजा हेगड़े

साउथ इंडस्ट्री से लेकर बॉलीवुड तक अपनी पहचान बनाने वाली पूजा हेगड़े भी इस दौरान बेहद खूबसूरत लग रही थीं. उन्होंने रमेश तौरानी की दिवाली पार्टी के लिए सिल्वर कलर के लंहगे को चुना, जिसमें एक्ट्रेस का लुक काफी निखर कर नजर आ रहा था. 

19/30

रवीना की बेटी राशा भी लगी खूबसूरत

प्रोड्यूसर रमेश तौरानी की दिवाली पार्टी में बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन के बीट राशा थडानी भी ट्रेडिशनल एथनिल लुक में नजर आईं. इस दौरान एक्ट्रेस लाल रंग के लंहगे में नजर आ रही हैं. 

20/30

साकिब सलीम

प्रोड्यूसर रमेश तौरानी की दिवाली पार्टी में हुमा कुरैशी के कजिन साकिब सलीम भी ब्लैक एथनिक लुक में नजर आए. साथ ही उन्होंने पैपराजी को खूब सारे पोज भी दिए.  

21/30

शरमन जोशी

अपने जबरदस्त अभिनय और शानदार फिल्मों के लिए पहचान बनाने वाले शरमन जोशी ने भी दिवाली पार्टी में शिरकत की. इस दौरान एक्टर ब्लू शर्ट और जींस में नजर आए. 

22/30

शरवरी वाघ का खूबसूरत अंदाज

दिवाली पार्टी में 'मुंज्या' और 'महाराज' जैसे फिल्मों से अपने दमदार अभिनय की छाप छोड़ने वाली शरवरी वाघ ने भी अपने खूबसूरत अंदाज से फैंस को खूब दिल जीता. इस दौरान एक्ट्रेस मल्टीकलर आउटफिट में नजर आईं. 

23/30

पति राज संग पहुंचे शिल्पा शेट्टी

हमेशा की तरह इस बार भी हर पार्टी में अपने लुक से रंग जमाने वाली शिल्पा शेट्टी पति राज कुंद्रा के साथ रमेश तौरानी की दिवाली पार्टी में पहुंची. इस दौरान एक्ट्रेस सिल्वर कलर के आइटफिट में बेहद प्यारी लग रही हैं तो वहीं, राज भी काफी शानदार लग रहे हैं. 

24/30

सिद्धांत चतुर्वेदी भी आए नजर

इस दौरान सिद्धांत चतुर्वेदी भी मेश तौरानी की दिवाली पार्टी में नजर आए. इस खास मौके पर सिद्धांत ऑफ व्हाइट कलर के आउटफिट में पैपराजी को पोज देते नजर आए. उनके स्टाइल और लुक ने फैंक को खूब इंप्रेस किया. 

25/30

कियारा आडवाणी के बिना पहुंचे सिद्धार्थ मल्होत्रा

अक्सर पार्टीज और इवेंट में पत्नी कियारा आडवाणी के साथ नजर आने वाले हैंडसम सिद्धार्थ मल्होत्रा मेश तौरानी की दिवाली पार्टी में अकेले ही पैपराजी को पोज देते नजर आए. इस दौरान एक्टर ऑफ व्हाइट कलर के एथनिक लुक कैरी किए नजर आए. 

26/30

पति जहीर संग पहुंची सोनाक्षी

इसी साल अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड और एक्टर जहीर इकबाल के साथ शादी के बंधन में बंधी सोनाक्षी सिन्हा शादी के बाद अपनी पहली दिवाली सेलिब्रेट करने वाली हैं. फिलहाल वो शो बीज दिवाली की पार्टियों को अपने पति के साथ एंजॉय कर रही हैं.   

27/30

बेटे के साथ पहुंची गोविंदा की पत्नी सुनीता

प्रोड्यूसर रमेश तौरानी की दिवाली पार्टी में बॉलीवुड के हीरो नंबर 1 कहे जाने वाले गोविंदा की पत्नी सुनीता आहूजा भी अपने बेटे यशवर्धन आहूजा के साथ पहुंची. दोनों ने एक साथ पैपाराजी को खूब सारे पोज दिए. 

28/30

सनी कौशल

अपने दमदार अभिनय से दर्शकों के बीच अपनी खास पहचान बनाने वाले और एक्टर विक्की कौशल के भाई सनी कौशल भी एथनिल और ट्रेडिशनल लुक में प्रोड्यूसर रमेश तौरानी की दिवाली पार्टी का हिस्सा बने और खूब सारे पोज भी दिए. 

29/30

तुषार कपूर

हिंदी सिनेमा के दिग्गज कलाकार जितेंद्र के बेटे और एक्टर तुषार कपूर भी इस खास मौके पर एथनिक लुक कैरी किए नजर आए. रमेश तौरानी की दिवाली पार्टी के लिए तुषार ने गोल्डन कुर्ते और सवाल कैरी कर रही थी. 

30/30

विजय का हाथ थामे नजर आईं तमन्ना

काफी समय से विजय वर्मा के साथ अपने रिश्तों को लेकर सुर्खियों में छाए रहने वाली तमन्ना भाटिया भी प्रोड्यूसर रमेश तौरानी की दिवाली पार्टी में में विजय का हाथ थामे पहुंचीं. इस दौरान एक्ट्रेस गुलाबी रंग के लहंगे में तो विजय ब्लैक आउटफिट में नजर आए.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link