Year Ender 2023: हिमांशी-असिम ही नहीं, इस साल ये सितारे भी हुए पार्टनर से अलग; किसी का ब्रेकअप तो किसी का हुआ तलाक!

Celebs Brokeup in 2023: साल 2023 बी-टाउन की कई जोड़ियों के लिए अच्छा नहीं रहा है. तारा सुतारिया-अदर जैन से लेकर हिमांशी खुराना-असिम रियाज तक, कई सेलेब्स इस साल अपने पार्टनर से अलग हो गए. आइए, यहां जानते हैं किन-किन सेलेब्स के इस साल रिश्ते टूटे...

प्राची टंडन Sat, 30 Dec 2023-12:27 pm,
1/5

अरबाज खान-जॉर्जिया एंड्रियानी- शूरा खान से दूसरी शादी से पहले अरबाज खान जॉर्जिया एंड्रियानी को डेट कर रहे थे. लेकिन इसी साल जॉर्जिया ने एक इंटरव्यू के दौरान अपने और अरबाज के ब्रेकअप को ऑफिशियल किया था. 

2/5

आदर जैन-तारा सुतारिया- बॉलीवुड एक्टर्स आदर जैन और तारा सुतारिया ने भी एक लंबे समय तक डेट करने के बाद साल 2023 में अपनी राहें अलग कर लीं. ब्रेकअप से कुछ समय बाद आदर जैन ने अपना नया रिश्ता भी ऑफिशियल कर दिया.

3/5

हिमांशी खुराना-असिम रियाज- बिग बॉस 13 फेम हिमांशी खुराना और असिम रियाज ने भी साल 2023 में अपनी राहें अलग कर ली हैं. कपल ने अपने अलग होने का कारण धर्म बताया है. ब्रेकअप ऑफिशियल करने के बाद हिमांशी और असिम को सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल किया गया था.

4/5

कुशा कपिला-जोरावर आहलूवालिया- एक्ट्रेस और सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर कुशा कपिला भी शादी के 6 साल बाद पति जोरावर से अलग हो गई हैं. कुशा और जोरावर ने आपसी सहमति से अलग होने की जानकारी सोशल मीडिया पर दी थी. जिसके बाद कुशा कपिला को खूब ट्रोल भी किया गया था. 

5/5

ईशा कोप्पिकर-टिम्मी नारंग- रिपोर्ट्स  की मानें तो साल 2023 में एक्ट्रेस ईशा कोप्पिकर और टिम्मी नारंग भी शादी के 14 साल बाद अलग हो गए हैं. अलग होने की खबर वायरल होने के बाद एक्टर ने ई-टाइम्स को एक इंटरव्यू दिया जहां उन्होंने अपने रिश्ते के लिए प्राइवेसी और समय की मांग की है. बता दें, कपल की एक 9 साल की बेटी है. 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link