Tata Curvv EV: स्टाइलिश डिजाइन, एडवांस फीचर्स और दमदार रेंज; कार के टॉप-5 फीचर्स बना देंगी आपको दीवाना

टाटा मोटर्स अपनी नई इलेक्ट्रिक कार कर्व ईवी को 7 अगस्त को लॉन्च करने की तैयारी में है. इस कार के बारे में काफी समय से चर्चा चल रही है और अब इसके बारे में कई जानकारियां सामने आ चुकी हैं.

शिवेंद्र सिंह Sat, 27 Jul 2024-2:18 pm,
1/5

टाटा कर्व ईवी का डिजाइन

टाटा कर्व ईवी एक स्टाइलिश और स्पोर्टी लुक वाली कार है. इसमें फ्लश डोर हैंडल, 18 इंच के अलॉय व्हील्स, वॉइस एक्टिवेटेड पैनोरमिक सनरूफ और स्पेशियस बूट स्पेस दिया गया है. कार का डिजाइन काफी अट्रैक्टिव है और यह देखने में काफी प्रीमियम लगती है.

2/5

इंफोटेनमेंट सिस्टम

कार में 12.3 इंच का इंफोटेनमेंट सिस्टम दिया गया है जो एंड्रॉइड ऑटो और एपल कारप्ले को सपोर्ट करता है. इसमें वायरलेस चार्जिंग और 9 स्पीकर का सराउंड साउंड सिस्टम भी दिया गया है.

3/5

इंटीरियर फीचर्स

कार के इंटीरियर में भी कई शानदार फीचर्स दिए गए हैं. वायरलेस चार्जिंग, मल्टीपल वॉइस असिस्टेंस और जेन्युइन लेदर सीट्स जैसे फीचर्स भी दिए गए हैं. कार में रियर पार्किंग कैमरा के साथ डायनामिक गाइडलाइन भी दी गई है.

4/5

परफॉर्मेंस

टाटा कर्व ईवी में एक पावरफुल बैटरी पैक दिया गया है जो कि 500 किलोमीटर तक की रेंज देने का दावा करती है. कार में फास्ट चार्जिंग का भी सपोर्ट दिया गया है. इसके अलावा, कार में वी2वी और वी2एल टेक्नोलॉजी भी दी गई है, जिससे आप दूसरी कार को चार्ज कर सकते हैं या घर में बिजली की सप्लाई ले सकते हैं.

5/5

सुरक्षा फीचर्स

सुरक्षा के लिहाज से भी कार में कई फीचर्स दिए गए हैं. इसमें 6 एयरबैग्स, डिस्क ब्रेक, ऑटो होल्ड असिस्ट, एडवांस्ड ईएसपी, ड्राइवर डोज ऑफ अलर्ट, लेवल 2 एडीएएस और एडवांस्ड व्हीकल अलर्ट सिस्टम जैसे फीचर्स शामिल हैं.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link