नेटफ्लिक्स की इस हॉरर फिल्म को देखने के बाद, छिन जाएगा सुख-चैन, डर से कांपने लगेगी आत्मा, बस लेते रहना प्रभु का नाम

Scary Movies Netflix: गर आपको डरावनी फिल्मों का शौक है और सोच रहे हैं कि इस दशहरा की छुट्टी पर क्या देखें तो हम आपके लिए लाए हैं सबसे हॉरर फिल्म, जिसे देखने के बाद आप भी कहेंगे कि वाकई जबरदस्त फिल्म है. इस फिल्म को आप ओटीटी पर देख सकते हैं. चलिए बताते हैं इस फिल्म के बारे में.

वर्षा Thu, 10 Oct 2024-5:43 pm,
1/6

बेस्ट ओटीटी हॉरर फिल्म

अगर आप हॉरर फिल्म के शौकीन हैं तो हम आपके लिए लाए हैं बेस्ट ओटीटी हॉरर फिल्म.  इसे देखने के बाद आप भी कहेंगे कि ये बेस्ट है. सिर्फ 93 मिनट की ये फिल्म साल 2019 में आई थी जिसे काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला था.ये आपको हिंदी में भी देखने को मिलती है.

 

2/6

सुपरनेचुरल हॉरर फिल्म

इस फिल्म का नाम है 'द कर्स ऑफ ला ल्लोरोना'. ये एक अमेरिकन सुपरनेचुरल हॉरर फिल्म है जिसे माइकल चेव्स ने डायरेक्ट की है. इस अलौकिक फिल्म को मिक्की डौट्री और टोबियास इकोनिस ने लिखा है. ये फिल्म अमेरिका की लोक कथाओं पर आधारित है.

3/6

हॉरर फिल्म की कमाई

'द कर्स ऑफ ला ल्लोरोना' 15 मार्च 2019 को रिलीज हुई थी. इसने दुनियाभर में 123 मिलियन डॉलर की कमाई की थी और अच्छा खासा प्यार दर्शकों ने इसे दिया. आप फिल्म का पोस्टर देखकर ही समझ सकते हैं कि फिल्म कितनी डरावनी होगी.

4/6

द कर्स ऑफ ला ल्लोरोना की कास्ट

'द कर्स ऑफ ला ल्लोरोना' की कास्ट की बात करें तो इसमें लिंडा कार्डेलिनी, आइरीन केंग, क्रिस गार्सिया, रेमंड क्रूज, सीन पैट्रिक थॉमस और टोनी अमेंडोला जैसे स्टार्स हैं. फिल्म पेट्रीसिया और उसके बच्चों और एना की स्टोरी को दिखाया गया है. 

5/6

द कर्स ऑफ ला ल्लोरोना की कहानी

'द कर्स ऑफ ला ल्लोरोना' की कहानी का बात करें तो पेट्रीसिया अपने बेटों के जिंदगी को खतरे में डालती है. सरकारी अफसर एना को जब ये महसूस होता है तो वह उसे सलाखों के पीछे डाल देती है. मगर कहानी में ट्विस्ट तब आता है जब एना के बच्चों पर संकट आ जाता है. एक आत्मा है जो परिवार को परेशान करती है. बच्चों को ले जाना चाहती है. अंत में पता चलता है कि आखिर वह चुड़ैल क्यों बच्चों को ले जाती है. कैसे एना इस चुंगल से निकलती है ये फिल्म में देख सकते हैं.

6/6

द कर्स ऑफ ला ल्लोरोना फिल्म

आप 'द कर्स ऑफ ला ल्लोरोना' फिल्म को नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं. 1 घंटा 33 मिनट की ये फिल्म आप घर बैठे आराम से एन्जॉय कर सकते हैं. 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link