इस महीने OTT पर खूब मचेगा धमाल, स्ट्रीम होंगी ये 6 जानदार फिल्में-वेब सीरीज; एक का तो बेसब्री से हो रहा इंतजार

September 2024 OTT Release: अगर एंटरटेनमेंट के लिहाज से देखा जाए तो, सितंबर का ये महीना ओटीटी लवर्स के लिए बेहद खास होने वाला है. इस महीने ओटीटी पर दर्शकों को ढेर सारे मजेदार कंटेंट देखने को मिलेंगे. सितंबर का पहला दिन रविवार हो, तो महीना और भी खास हो जाता है. इस बार भी सिनेमा प्रेमियों के लिए नई-नई फिल्में और सीरीज ओटीटी पर दस्तक देने वाली हैं, जिनको लेकर फैंस भी काफी एक्साइटेड है. इतना ही नहीं, इन फिल्मों और वेब सीरीज की स्ट्रीम होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. चलिए, बताते हैं सितंबर में ओटीटी पर कौन-कौन सी जानदार फिल्में और वेब सीरीज दस्तक देने वाली हैं.

वंदना सैनी Sun, 01 Sep 2024-9:59 am,
1/6

राहुल बोस और अपारशक्ति खुराना की बर्लिन

अपनी हालिया रिलीज 'स्त्री 2' के अपार सफलता के बाद अपारशक्ति खुराना जल्द ही राहुल बोस के साथ जासूसी और सस्पेंस से भरपूर वेब0 सीरीज 'बर्लिन' में नजर आने वाले हैं, जो इसी महीने ओटीटी प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम होने वाली है. सीरीज में राहुल बोस और अपारशक्ति खुराना के अलावा इश्वाक सिंह, अनुप्रिया गोयनका और कबीर बेदी जैसे कलाकार नदर आएंगे. ये सीरीज 13 सितंबर से जी5 पर स्ट्रीम होगी. 

2/6

अनन्या पांडे की कॉल मी बे

अनन्या पांडे काफी समय से अपनी नई वेब सीरीज 'कॉल मी बे' को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं. उनके फैंस उनकी इस सीरीज को देखने के लिए काफी एक्साइटेड हैं, जो 6 सितंबर को प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम होने जा रही है. इस सीरीज में अनन्या के साथ वीर दास, विहान समत, गुरफतेह पीरजादा, मिनी माथुर और वरुण सूद जैसे कलाकार नजर आने वाले हैं. इसका निर्देशन कॉलिन डी कुन्हा ने किया है और करण जौहर ने इसे प्रोड्यूस किया है. 

3/6

एमिली इन पेरिस के सीजन 4 का पार्ट 2

वहीं, अगर आप रोमांटिक फिल्मों और वेब सीरीज के फैन तो निराश मत होइए. आपके लिए भी ओटीटी ने काफी कुछ सोचकर रखा है और कई रोमांटिक फिल्में और सीरीज स्ट्रीम करने जा रहे हैं, जिनमें से एक अमेरिकन रोमांटिक कॉमेडी ड्रामा 'एमिली इन पेरिस सीजन 4 पार्ट 2' भी शामिल है. इसके सभी सीजन्स को दर्शकों के बाद प्यार मिला. सीरीज का नया सीजन 12 सितंबर को नेटफ्लिक्स पर आ रहा है. 

4/6

विक्रांत मैसी की सेक्टर 36

'फिर आई हसीन दिलरुबा' के बाद विक्रांत मैसी भी अपनी मच अवेटेड क्राइम-थ्रिलर फिल्म 'सेक्टर 36' के साथ एक बार फिर ओटीटी पर दस्तक देने जा रहे हैं, जिसको लेकर उनके फैंस काफी एक्साइटेड हैं. इस फिल्म में विक्रांत मैसी के साथ दीपक डोबरियाल भी नजर आएंगे. फिल्म की कहानी दिल्ली के एक सीरियल किलर पर आधारित है. 'सेक्टर 36' 13 सितंबर से नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होगी. 

5/6

अरबाज खान और सोनी राजदान की तनाव 2

वेब सीरीज ‘तनाव’ के पहले सीजन को दर्शकों ने खूब सराहा. पहले सीजन की सफलता के बाद अब मेकर्स इसका दूसरा सीजन ला रहे हैं. हाल ही में मेकर्स ने ‘तनाव 2’ का ट्रेलर रिलीज किया है, जिसको काफी पसंद किया गया. ये एक्शन-थ्रिलर सीरीज 6 सितंबर से ओटीटी प्लेटफॉर्म सोनी लिव पर देखी जा सकती है. सीरीज में अरबाज खान और सोनी राजदान के अलावा कई और स्टार्स नजर आने वाले हैं. 

6/6

नेटफ्लिक्स की द परफेक्ट कपल

साल 2018 में आई एलिन हिल्डरब्रांड की किताब पर आधारित ये अमेरिकन वेब सीरीज 'द परफेक्ट कपल' जल्दी ही दर्शकों के सामने दस्तक देने वाली है, जिसको लेकर फैंस काफी एक्साइटेड हैं. ये सीरीज 5 सितंबर को नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होगी. सीरीज के ट्रेलर को काफी पसंद किया गया था और अब फैंस इसकी स्ट्रीमिंग का वेट कर रहे हैं. 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link