Abdu Rozik: सिर्फ 6 महीनों में ही अब्दु रोजिक ने तोड़ दी सगाई, किया इस वजह का खुलासा

Abdu Rozik: अब्दु रोजिक अपने प्रोजेक्ट्स और क्यूटनेस को लेकर अक्सर ही चर्चा में बने रहते हैं. इसी बीच अब वह निजी जिंदगी की वजह से खबरों में हैं. दरअसल, अब्दु ने खुलासा किया कि 6 महीनों के अंदर ही उनकी सगाई टूट गई है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 18, 2024, 06:59 PM IST
    • अब्दु ने उड़ाए फैंस के होश
    • बताया किस कारण टूटा रिश्ता
Abdu Rozik: सिर्फ 6 महीनों में ही अब्दु रोजिक ने तोड़ दी सगाई, किया इस वजह का खुलासा

Abdu Rozik: 'बिग बॉस 16' से घर-घर में मशहूर हुए अब्दु रोजिक आज किसी पहचान के मोहताज के नहीं हैं. अक्सर ही वह किसी न किसी कारण खबरों में बने रहते हैं. वहीं, पिछले साल वह उस समय सुर्खियों में आ गए थे जब उन्होंने यूएई के शारजाह की रहने वाली अमीरा से सगाई की थी. अब्दु अपने सभी चाहने वालों को ये खुशखबरी देते हुए सगाई की कुछ फोटोज भी सोशल मीडिया पर शेयर की थीं. अब्दु ने इस खबर से हर किसी को हैरान कर दिया था. हालांकि, अब बताया जा रहा है कि अब्दु ने 19 वर्षीय अमीरा के साथ सगाई तोड़ दी है.

Abdu Rozik ने खुद की पुष्टि

हाल ही में एक मीडिया चैनल से बात करते हुए अब्दु ने इस बात की पुष्टि की है कि उनकी सगाई टूट गई है. अब्दु का कहना है कि जैसे-जैसे उनका रिश्ता आगे बढ़ता गया उन्हें अपने रिश्ते में सांस्कृतिक मतभेद नजर आने लगे. उन्होंने कहा, 'मुझे एक दृढ़ निश्चय वाले व्यक्ति के तौर पर जाना जाता है. वहीं, मुझे लगभग हर दूसरे दिन किसी न किसी तरह की मुश्किल का सामना करना पड़ता है. इसलिए मुझे एक ऐसे साथी की जरूरत है जो मानसिक तौर पर बहुत मजबूत हो.'

अब्दु को फिर प्यार मिलने की उम्मीद

अब्दु का कहना है कि जब सही वक्त आएगा तो उन्हें फिर से प्यार मिल जाएगा. इसके अलावा उन्होंने अपने सभी चाहने वालों का प्यार, समर्थन और शुभकामनाओं के लिए भी शुक्रिया अदा किया है. वहीं, अब्दु के इस फैसले ने एक बार फिर से उनके फैंस को झटका दे दिया है. फैंस तो अब्दु के निकाह का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे, ऐसे में 6 महीने के भीतर ही उनकी सगाई टूटने की खबर ने सभी को हैरान कर दिया है.

नए प्रोजेक्ट का नहीं किया ऐलान

दूसरी ओर अब्दु रोजिक के वर्क फ्रंट की बात करें तो 'बिग बॉस 16' के बाद उन्हें 'एंटरटेनमेंट की रात हाउसफुल', 'बिग बॉस ओटीटी 2' और 'खतरों के खिलाड़ी 13' में भी देखा जा चुका है. इन सभी शोज में अब्दु गेस्ट के तौर पर दिखे थे. हालांकि, फिलहाल उन्होंने लंबे वक्त से अपने नए प्रोजेक्ट का ऐलान नहीं किया है. फैंस उन्हें फिर से पर्दे पर देखने के लिए बेताब हैं. अब्दु ने अपनी क्यूटनेस का जादू देशभर के लोगों पर चलाया है.

ये भी पढ़ें- बच्चे न होने पर छलका शबाना आजमी का दर्द, बोलीं- 'समाज ने हमेशा...'

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़