इस टॉप एक्ट्रेस को शादीशुदा डायरेक्टर से हो गया था प्यार, बनने वाली थीं बिन ब्याही मां; अबॉर्शन के लिए मांगे थे 75 लाख

Who Is This 54 Years Old Top Actress: भारतीय फिल्म इंडस्ट्री में ऐसी कई एक्ट्रेसेस हैं, जिनकी लव लाइफ काफी कॉन्ट्रोवर्शियल रही. कभी उनका नाम इंडस्ट्री के बड़े स्टार्स के साथ जुड़ता है तो कभी डायरेक्टर-प्रोड्यूसर के साथ. आज हम आपको एक ऐसी ही बड़ी एक्ट्रेस के बारे में बताने जा रहे हैं, जिनका एक एक शादीशुदा डायरेक्टर से प्यार हो गया था. दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ीं और एक्ट्रेस बिना शादी के ही एक्ट्रेस प्रेग्नेंट हो गईं. मामला इस हद तक बिगड़ गया था कि बात अबॉर्शन और लाखों रुपये तक आ गई थी. चलिए बताते हैं कौन ये फेमस टॉप एक्ट्रेस?

वंदना सैनी Mon, 16 Sep 2024-8:10 am,
1/6

कौन ये फेमस टॉप एक्ट्रेस?

आज हम यहां जिस एक्ट्रेस के बारे में बताने जा रहे हैं उन्होंने हाल ही में अपना 54वां जन्मदिन मनाया है. इस एक्ट्रेस ने बॉलीवुड और साउथ फिल्म इंडस्ट्री में खूब काम किया और अपना नाम बनाया. 90 के दशक ये एक्ट्रेस दोनों ही फिल्म इंडस्ट्री का एक जाना-माना चेहरा रही हैं. लेकिन उन्होंने सबसे ज्यादा पहचान साउथ सुपरस्टार प्रभास की एक ब्लॉकबस्टर फिल्म से मिली. इस एक्ट्रेस ने अपने करियर में कई हिट फिल्मों में काम किया और आज भी इंडस्ट्री में काफी एक्टिव हैं. 

2/6

साउथ सिनेमा से लेकर हिंदी सिनेमा तक बनाया नाम

हम यहां प्रभास की ब्लॉकबस्टर फिल्म 'बाहुबली' में शिवगामी का किरदार निभाकर करियर की बुलंदियों को छुने वाली राम्या कृष्णन की बात कर रहे हैं. राम्या कृष्णन ने अपने लंबे कियर में गोविंदा, अमिताभ बच्चन और मिथुन चक्रवर्ती जैसे बड़े स्टार्स के साथ काम किया, लेकिन बावजूद इसके उनको इतनी पॉपुलैरिटी नहीं मिली, जितनी उन्हें प्रभास के साथ काम करने के बाद मिली. उनकी प्रोफेशनल लाइफ भले ही शानदार रही हो, लेकिन पर्सनल लाइफ में काफी उतार-चढ़ाव देखने को मिले. 

3/6

प्रोफेशनल लाइफ शानदार, तो पर्सनल लाइफ...

राम्या कृष्णन की लाइफ में एक वक्त ऐसा भी आयाथा जब उनको एक शादीशुदा डायरेक्टर से प्यार हो गया था और उसके साथ उनका अफेयर भी हुआ था. बाद में एक्ट्रेस पर डायरेक्टर से अबॉर्शन के नाम पर लाखों रुपए मांगने का आरोप भी लगाया गया था. बॉलीवुड और तमिल-तेलुगु सिनेमा के लगभग सभी बड़े एक्टर्स के साथ काम करने वाली राम्या कृष्णन की फैन फॉलोइंग काफी बड़ी संख्या में है, जो आज भी उनको बेहद प्यार करती है. इस लिस्ट में डायरेक्टर के एस रविकुमार का नाम भी शामिल है. 

4/6

शादीशुदा डायरेक्टर से हुआ था प्यार

दोनों की शुरुआत दोस्ती से हुई थी, जो धीरे-धीरे प्यार में बदल गई, लेकिन दोनों के अलग होने के बाद उनका झगड़ा भी खूब चर्चा में रहा. खूब बवाल भी मचा था. डायरेक्टर केएस रविकुमार और राम्या कृष्णन ने साल 1999 में आई फिल्म 'पदयप्पा' और 'पत्तली' में साथ काम किया था. राम्या की ये दोनों ही फिल्में हिट हुईं और उनको पहचान मिली. इसके बाद दोनों ने साल 2002 में आई 'पंचतंत्र' में भी साथ काम किया. बस इन्हीं तीन सालों में दोनों के बीच काफी करीबी रिश्ता बन गया. हालांकि, रविकुमार पहले से ही शादीशुदा थे. 

5/6

बिना शादी के प्रेग्नेंट हो गई थीं राम्या

बावजूद इसके उन्हें राम्या से प्यार हो गया था. बताया जाता है कि डायरेक्टर और एक्ट्रेस के बीच बिना शादी के ही रिश्ते की वजह से राम्या प्रेग्नेंट भी हो गई थीं. जब केएस रविकुमार की पत्नी को इस बारे में पता चला, तो उन्होंने राम्या को धमकी भी दी. इस दौरान राम्या और केएस रविकुमार के रिश्ते के साथ-साथ एक्ट्रेस की प्रेग्नेंसी की खबरें भी सामने आने लगीं, जिसका सीधा असर डायरेक्टर की फैमिली पर पड़ा. रविकुमार और उनकी पत्नी के बीच रिश्ते बिगड़ने की खबरें आने लगीं, जिसके बाद डायरेक्टर ने राम्या के साथ रिश्ते खत्म करने का फैसला लिया. 

6/6

अबॉर्शन के मांगे थे 75 लाख!

रिपोर्ट्स के मुताबिक, उस समय राम्या ने अबॉर्शन के लिए रविकुमार से 75 लाख रुपए की मांग की थी. राम्या कृष्णन और केएस रविकुमार दोनों ही बच्चे के लिए तैयार नहीं थे. हालांकि, इस पूरे मामले को बढ़ता देख दोनों ने अपने रिलेशनशिप, प्रेग्नेंसी और अबॉर्शन की खबरों को महज अफवाह और झूठा बताया था. अगले साल 2003 में राम्या ने फिल्ममेकर कृष्णा वामसी से शादी की. शादी के बाद, राम्या ने एक बेटे को जन्म दिया, जिसका नाम रित्विक कृष्णा है, जिसके साथ वो फोटोज भी शेयर करती रहती हैं. 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link