नीला सूट और डायमंड का हार, अनिल अंबानी की पत्नी टीना अंबानी का ग्लैमरस अवतार, 67 की उम्र भी लगती हैं 47 की

Tina Ambani Blue Suit: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी से पहले परिवार ने एक पूजा रखी है. जो कि मुकेश अंबानी के एंटीलिया में हो रही है. इस मौके पर अनंत के चाचा-चाची भी पहुंच चुके हैं. जहां नीता अंबानी की देवरानी ने सबको हैरान कर दिया है एकदम ग्लैमरस अवतार से. चलिए दिखाते हैं अनिल अंबानी की पत्नी की फोटोज.

वर्षा Wed, 10 Jul 2024-9:05 pm,
1/5

पूजा में टीना अंबानी और अनिल अंबानी

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी से पहले परिवार ने एक पूजा रखी है. जहां मुकेश अंबानी का पूरा परिवार नजर आया. छोटे भाई अनिल अंबानी भी टीना अंबानी के साथ पहुंचे. यहां टीना अंबानी का लुक इतना रॉयल था कि हर कोई देखता रह गया. सोशल मीडिया पर जमकर उनकी तारीफ हो रही है.

2/5

मुकेश अंबानी के छोटे भाई और बहू

टीना अंबानी की फोटोज देख लोग कहने लगी कि 67 की उम्र में भी वह काफी फिट और खूबसूरत लगती हैं. अनिल अंबानी की वाइफ का सूट हो या पूरा स्टाइल सबकुछ उनपर काफी जच रहा है. उन्होंने पैपराजी को खूब प्यारे प्यारे पोज भी दिए.

3/5

चार नहीं चालीस चांद लगाए

टीना अंबानी के लुक की बात करें तो उन्होंने पूजा फंक्शन के लिए रॉयल ब्लू कलर के सूट को कैरी किया. इस सूट पर उन्होंने डायमंड का हार भी कैरी किया. साथ ही बड़ी सी स्माइल इस लुक में चार नहीं चालीस चांद लगा रही है.

4/5

अनिल अंबानी के हाथों में हाथ डाले दिखीं टीना मुनीम

टीना अंबानी इस फंक्शन में हसबैंड अनिल अंबानी के हाथों में हाथ डाले नजर आईं. अनिल अंबानी ने ग्रे एंड  ब्लैक कलर का कुर्ता कैरी किया. 

5/5

टीना अंबानी ने शादी के बाद छोड़ दी फिल्में

टीना अंबानी एक जमाने की हिट एक्ट्रेस हुआ करती थीं. जिन्होंने शादी के बाद फिल्म इंडस्ट्री को अलविदा कह दिया था. साल 1991 में शादी की और इसी साल उनकी आखिरी फिल्म रिलीज हुई.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link