दो बार टूटी शादी, Ex पति ने एक्ट्रेस पर किए जुल्म, क्या 4 चार साल छोटे एक्टर से तीसरी शादी कर रहीं 2 बेटियों की मां?

Chahatt Khanna On Third Marriage With Rohan Gandotra: टेलीविजन एक्ट्रेस चाहत खन्ना का नाम पिछले कुछ वक्त से एक्टर रोहन गंडोत्रा के साथ जुड़ रहा है. मीडिया में खबरें चल रही हैं कि एक्ट्रेस तीसरी शादी करने वाली हैं. ऐसे में अब चाहत खन्ना ने रोहन गंडोत्रा के साथ अपने रिश्ते की सच्चाई का खुद ही खुलासा कर दिया है.

मृदुला भारद्वाज Wed, 17 Jul 2024-1:31 pm,
1/7

चाहत खन्ना से चार साल छोटे हैं रोहन गंडोत्रा

टेलीविजन एक्ट्रेस चाहत खन्ना का नाम पिछले कुछ वक्त से एक्टर रोहन गंडोत्रा के साथ जोड़ा जा रहा है. 'कुबूल है', 'काला टीका', 'नागिन 2', 'दिल से दिल तक', 'सिलसिला बदलते रिश्तों का', जैसे टेलीविजन शोज से अपनी पहचान बनाने वाले रोहन गंडोत्रा के साथ शादी की खबरों पर एक्ट्रेस चाहत खन्ना ने चुप्पी तोड़ दी है. बता दें कि रोहन गंडोत्रा उम्र में चाहत खन्ना से चार साल छोटे हैं.

2/7

क्या है रोहन गंडोत्रा के साथ रिश्ते की सच्चाई

दअसल, पिछले कुछ वक्त से मीडिया में खबरें चल रही थीं कि चाहत खन्ना और रोहन गंडोत्रा डेटिंग कर रहे हैं. हालांकि, दोनों ने अपने रिश्ते को छिपाकर रखा हुआ है और दोनों शादी कर सकते हैं. रिपोर्ट्स में बताया गया था कि रोहन की बॉन्डिंग चाहत की दोनों बेटियों से भी काफी अच्छी है. शादी और अफेयर की खबरों पर चाहत खन्ना ने टेली टॉक को दिए इंटरव्यू में अपने रिश्ते की सच्चाई बताई है.

3/7

पहले मेरा नाम मीका सिंह से जोड़ा गया था

37 साल की एक्ट्रेस चाहत खन्ना ने कहा, ''मुझे खुद नहीं पता कि ये खबरें कहा से आ रही हैं. मेरा नाम पहले मीका सिंह से जोड़ा गया , जबकि हम सिर्फ अच्छे दोस्त हैं आज भी होली-दिवाली पर हमारी बात होती है. अब मेरा नाम रोहन गंडोत्रा के साथ जोड़ा जा रहा है. रोहन मेरे करीबी हैं, लेकिन हमारी शादी नहीं हो रही है.''

4/7

....तो मैं जरूर शादी करूंगी.

चाहत खन्ना ने आगे कहा, ''हम शादी नहीं कर रहे हैं. मैं मूव ऑन कर चुकी हूं और शादी करके फिर से पीछे नहीं जाना चाहती हूं. ऐसा नहीं है कि मैं शादी नहीं करूंगी. मैं शादी करूंगी अगर भविष्य में मुझे कोई अच्छा लड़का मिला और मुझे लगा कि मैं इसके साथ जिंदगी बिता सकती हूं तो मैं जरूर शादी करूंगी. लेकिन फिलहाल शादी के बारे में मैंने सोचा नहीं है.''

5/7

पहली शादी सालभर भी नहीं चल पाई

बता दें कि चाहत खन्ना की दो बार शादी हो चुकी है और दोनों शादियां खराब नोट के साथ टूट चुकी हैं. चाहत खन्ना ने सबसे पहले 2006 में भरत नरसिंघानी से शादी की थी. उस वक्त चाहत की उम्र महज 20 साल थी. यह शादी साल भर ही टिक पाई और 2007 में दोनों का तलाक हो गया.

6/7

दूसरे पति फरहान मिर्जा से हैं दो बेटियां

इसके बाद 2013 में चाहत खन्ना ने फरहान मिर्जा के साथ शादी की. इस शादी से उनकी दो बेटियां हुई, लेकिन यह रिश्ता 2018 में बहुत ही गंदे तरीके से खत्म हुआ. एक्ट्रेस ने फरहान मिर्जा पर शारीरिक और मानसिक रूप से प्रताड़ित करने के कई आरोप लगाए.

7/7

दूसरे पति ने चाहत खन्ना पर किए जुल्म

चाहत खन्ना ने बताया कि फरहान उन पर शक करते थे कि उनका अफेयर किसी एक्टर के साथ चल रहा है. एक्ट्रेस ने बताया था कि वह सीरियल के सेट पर आ जाते थे और हंगामा करते थे. इसके अलावा उनके एक्स पति फरहान मिर्जा पर एक्ट्रेस ने आरोप लगाते हुए कहा था कि तबियत ठीक ना होने पर, बुखार होने पर भी उनके साथ जबरदस्ती फिजिकल रिलेशन बनाते थे. इतना ही नहीं, एक्ट्रेस ने बताया कि फरहान सुसाइड की धमकी भी दिया करते थे.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link